28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

लाड़ली बहनों ने शिवराज को घेरा, तो शिवराज ने CM मोहन यादव पर कह दी बड़ी बात

Must read

भोपाल।स्वागत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप सब ने भारतीय जनता पार्टी को अपार समर्थन दिया है, आप सभी को धन्यवाद और आभार। मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में हम आपके क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने देंगे। मैं तो आपका भाई और मामा हूं, मैं हमेशा आपके साथ हूं, अपनी बहनों के साथ हूं। मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में प्रदेश विकास को एक नई गति देगा।

 

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार भावुक होते दिखाई दे रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है लाड़ली बहनें, जो उन्हें हर जगह घेर लेती हैं और फिर लिपटकर रोने लगती हैं। उनका पूरे भाव से स्वागत करती हैं। ताजा तस्वीर डिंडोरी और फिर अमरकंटक से सामने आ रही है, जहां पर छुट्टी मनाने गए पूर्व सीएम शिवराज को फिर से लाड़ली बहनों ने घेर लिया और उनसे लिपटकर रोने लगीं। इसके बाद पूर्व सीएम शिवराज भी भावुक होते दिखाई दिए।

 

बता दें कि बुधवाार को भोपाल में विधायक दल की बैठक थी, लेकिन पूर्व शिवराज उसमें शामिल नहीं हुए और उससे दूरी बनाते हुए वह डिंडोरी होते हुए अमरकंटक पहुंचे हैं। वह थोड़ी देर के लिए डिंडोरी में रुके जहां उन्हें फिर से लाड़ली बहनों ने घेर लिया। इसके बाद वह रोने लगीं। इससे शिवराज भी भावुक हो गए और महिलाओं के सिर में हाथ रख दिया। इसके बाद महिलाओं से वादा किया कि उनका साथ मरते दम तक नहीं छोड़ेंगे, साथ ही ये भी कहा कि लाड़ली बहना योजना बंद नहीं होगी। बहनों को लखपति बनाएंगे।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर में डिंडोरी के शाहपुरा पहुंचे। उनके साथ साधना सिंह चौहान भी मौजूद रहीं। यहां पर पूर्व सीएम को शाहपुरा रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं और लाडली बहनों ने घेर लिया। शाहपुरा को जिला बनाने की वर्षों पुरानी मांग को लेकर शहपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने भारी संख्या में पहुंचकर ज्ञापन सौंपा।

 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिस तरह शाहपुरा की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद और प्रेम दिया है। भारी बहुमत से विजयी बनाया है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे नए मुख्यमंत्री शाहपुरा के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। मैं हमेशा मध्य प्रदेश की जनता के लिए काम करता रहूंगा पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए एक कार्यकर्ता व जनता के लिए भाई और मामा के दायित्व निर्वहन करते रहूंगा। मेरा जीवन एक मिशन है मैं हमेशा अपनी जनता से प्यार करता रहूंगा और हमेशा सभी के लिए हमेशा उपलब्ध रहूंगा।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!