22 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

शिवराज ने सीएम मोहन यादव को लेकर कर डाली ऐसी बात

Must read

शहडोल।पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को जैसे ही बुढार के अटल द्वार पर पहुंचे वहां पर कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों ने जमकर स्वागत किया। किसी ने तिलक किया तो किसी ने माला पहनाई। वाहन में खड़े होकर शिवराज ने अपने पुराने अंदाज में लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। यहां पर उन्होंने फिर कहा कि जब तक जिंदा रहूंगा अपनी लाडली बहनों का साथ दूंगा।

शहडोल भाजपा कार्यालय में शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शहडोल मेरे जिगर में बसता है । सीएम बनकर दिन रात आप सब की सेवा की पार्टी ने अलग-अलग तरह की मेरी भूमिका तय की उसके हिसाब से मैंने सेवा की है। उन्होंने कहा कि अब मोहन यादव आपके मुख्यमंत्री हैं । मैंने स्वयं उनके नाम का प्रस्ताव रखा था। उन्होंने कहा कि जल्दी ही मंत्रिमंडल का गठन हो जाएगा और बेहतर से बेहतर सहयोग करने के लिए मैं हमेशा तत्पर रहूंगा।

शिवराज ने कहा कि सारी योजनाएं ठीक तरह से लागू हो और लोगों की बराबर सेवा होती रहे उसके लिए मैं हमेशा तैयार रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कहा करता था कि चुनाव में कांटे का कोई मुकाबला नहीं है हम बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतने जा रहे हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!