22 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

चाची ने 13 साल की भतीजी को बेरहमी से पीटा, दादी और डैडी से गुहार लगाती बच्ची के आंसू

Must read

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में 13 साल की बच्ची के साथ उसकी चाची द्वारा की गई क्रूरता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची को जमीन पर पटक कर, पैरों से दबाकर और थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। चाची की निर्दयता के बावजूद बच्ची की चीखों और गुहारें अनसुनी रही हैं। बच्ची वीडियो में लगातार कह रही है, “दादी बचा लो… डैडी बचा लो।”

वीडियो की भयावहता

वीडियो में साफ दिख रहा है कि चाची बच्ची को अपने पैरों के बीच जकड़ कर, बेरहमी से थप्पड़ मार रही है। बच्ची ने दांतों से चाची का हाथ काटकर खुद को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन चाची की क्रूरता पर उसका कोई असर नहीं पड़ा। मारपीट की यह घटना 2 मिनट 48 सेकंड तक चली, जिसमें चाची ने बच्ची पर बेरहमी से हमला किया।

दादी ने जब वीडियो बनाया और चाची से बच्ची को छोड़ने की अपील की, तो चाची ने जवाब दिया, “बना लो वीडियो, कोई दिक्कत नहीं है।” इसके बावजूद चाची ने बच्ची को नहीं छोड़ा और थप्पड़ मारते हुए कहा, “बुला ले तेरे डैडी को। मैं मेरी औलाद की भी नहीं सुनती।”

शिकायत और पुलिस की कार्रवाई

वीडियो सामने आने के बाद बच्ची के नाना ने डीडी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि तलाक के बाद, बच्ची की मां ने उसे दादी के पास छोड़ दिया था, जबकि उसकी जुड़वां बहन मां के साथ रह रही थी। नाना ने कहा कि वीडियो देखकर उन्हें बच्ची के साथ अमानवीयता का पता चला और उन्होंने अपनी बेटी को इस घटना की जानकारी दी, जो अब बच्ची को लेने आ रही है।

टीआई रवींद्र दंडोतिया ने पुष्टि की कि वीडियो 2-3 महीने पुराना है और इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बच्ची के घर जाकर स्थिति का जायजा लिया और उसे सुरक्षित बताया। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। चाची के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है और पुलिस बच्ची की मां की मदद करने के लिए तैयार है ताकि वह अपनी बेटी को ले सके और न्याय सुनिश्चित हो सके।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!