26.1 C
Bhopal
Thursday, September 19, 2024

CM के हाउस के पास सुसाइड की कोशिश, युवक ने खाई चूहा मारने की दवा

Must read

भोपाल। भोपाल में एक युवक ने सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या की कोशिश की। सीएम हाउस के पास युवक ने चूहा मारने की दवा खा ली। इससे पहले उसने एक वीडियो बनाकर बताया कि सूदखोर उसे और उसके परिवार को लगातार पैसों के लिए धमका रहे थे। वीडियो में उसने कहा, “लेनदार मुझे और मेरे पापा को मारने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी सरकार और प्रशासन से यह मांग है कि मेरे परिवार की सुरक्षा की जाए।”

युवक का नाम प्रकाश द्विवेदी, है जो कि भोपाल के छोला क्षेत्र के शिवनगर का निवासी है, ने आज मुख्यमंत्री निवास के पास आत्महत्या का प्रयास किया। उसने बताया कि अमन और संजीत चौहान नाम के दो व्यक्तियों ने पैसों के लेनदेन के विवाद में उसे मारा और प्रताड़ित किया। युवक ने यह भी बताया कि उसने अमन अडवार के भाई आकाश अडवार से मार्च में 20 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसके ब्याज के साथ 45 हजार रुपये चुका चुका था। इसके बावजूद अमन ने उससे 3.5 लाख रुपये की मांग की और धमकी दी कि अगर वह यह रकम नहीं देगा, तो उसके पापा को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा।

युवक की हालत गंभीर होने पर उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। इस घटना ने सूदखोरी के जाल में फंसे लोगों की समस्याओं और प्रशासन की जिम्मेदारी पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!