26.1 C
Bhopal
Thursday, September 19, 2024

भोपाल के रैडक्लिफ़ स्कूल का टीचर बना हैवान, 3 साल की बच्ची से किया रेप

Must read

भोपाल। भोपाल में 3 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद रेप का खुलासा हुआ। तीन साल की बच्ची से रेप उसके स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर ने ही किया है। राजधानी के डिपो चौराहे पर रेडक्लिफ़ स्कूल के टीचर कासिम रेहान को पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं, इस घटना पर सरकार को घेरते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि गृह मंत्रालय सो रहा है और स्थिति बदतर होती जा रही है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बच्ची से रेप करने वाले आरोपी का नाम कासिम रेहान है। वह स्कूल में आईटी पढ़ाता है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि बच्ची जब स्कूल से घर लौटी तो उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे.

सीएम ने लिया संज्ञान

सीएम ने कहा कि, भोपाल में एक स्कूल शिक्षक द्वारा तीन साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। मैंने सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, साथ ही इस मामले में स्पेशल कोर्ट के माध्यम से न्याय दिलाने का प्रयास करूंगा। यह कृत्य अत्यंत घृणित, शर्मनाक व निंदनीय है।

इसके बाद जब स्कूल प्रबंधकों से इस बारे में बात की तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वह इस समय पुलिस की हिरासत में है। वहीं शिक्षा मंत्री का कहना है कि आरोपी के खिलाफ तो कार्रवाई की ही जाएगी, साथ ही साथ स्कूल के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

स्कूल के पूर्व कर्मचारी ने बताया कि पहले भी स्कूल में रेप की घटना हुई है। पूर्व में प्रिंसिपल के द्वारा ही घटना को अंजाम दिया गया था. जब कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिखा था गया.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!