23.3 C
Bhopal
Friday, October 18, 2024

सर मोबाइल में दिखाते हैं ब्लू फिल्म, छात्राओं ने टीचर से की शिकायत

Must read

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से गुरु-शिष्य के रिस्ते को तार-तार करने वाला सामने आया है. जहां एक शिक्षक पर बच्चियों को गंदी फिल्म दिखाने के आरोप है. जिससे स्कूल में बवाल मच गया. मिलते ही संकुल प्राचार्य और बीईओ मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया. जबकि उस शिक्षक को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है.

 

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत

शासकीय प्राथमिक शाला में अर्जुन डिगरसे प्राथमिक शिक्षक के पद पर पदस्थ है. उसकी पदस्थापना को इस स्कूल में महज सात महीने ही हुए हैं. पढ़ाई के दौरान वह छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था. साथ ही छात्राओं को अश्लील वीडियो भी दिखाता था. हालांकि, छात्राओं में समझ नहीं होने के कारण वह कुछ कह नहीं पाती थी. स्कूल की एक जिम्मेदार शिक्षिका छात्राओं को गुड टच और बैड टच के बारे में समझा रही थी. तब जाकर यह मामला उजागर हुआ.

बच्चियों को नहीं भेजेंगे स्कूल

छात्राओं ने घर जाकर अपने-अपने माता-पिता को भी शिक्षक के करतूतों के बारे में बताया. इसके बाद माता-पिता सहित ग्रामीण स्कूल पहुंचे. जहां शिक्षक की शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई. ग्रामीणों ने स्पष्ट तौर पर कहा कि यदि कार्रवाई नहीं की गई तो बच्चियों को स्कूल नहीं भेजेंगे. शिकायत के बाद बीईओ, बीआरसी और संकुल प्राचार्य स्कूल पहुंचे. टीम ने ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा जताया. इस मामले को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. जांच करने आई टीम शिक्षक को अपने साथ ले गई है. जांच के बाद रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी को सौंप दिया गया है.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!