24.7 C
Bhopal
Wednesday, October 16, 2024

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एमपी की वास्तविक स्थिति का किया पर्दाफाश, पेड़ पर चढ़कर मिस्ड कॉल कर रहे कार्यकर्ता

Must read

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोबाइल नेटवर्क की कमी का एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला है। यहाँ के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में जहां नेटवर्क की पहुंच नहीं है, कार्यकर्ताओं ने पेड़ पर चढ़कर ग्रामीणों से पार्टी की सदस्यता के लिए मिस्ड कॉल करने का साहसिक कदम उठाया है। यह नजारा न केवल बीजेपी के सदस्यता अभियान का हिस्सा है, बल्कि यह मध्यप्रदेश में मोबाइल नेटवर्क की खामियों को भी उजागर करता है।

पेड़ पर चढ़कर मिस्ड कॉल

सीधी जिले के 20 आदिवासी गांवों में मोबाइल नेटवर्क की उपलब्धता नहीं है, जिससे ग्रामीणों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। यहां, कुसमी और पोड़ी मंडल के बीजेपी कार्यकर्ता ऊंचे स्थानों पर जाकर नेटवर्क खोज रहे हैं ताकि वे ग्रामीणों को सदस्यता के लिए मिस्ड कॉल करवा सकें। बीजेपी के प्रदेश मंत्री राजेश पांडे ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कई मोबाइल कंपनियों के टावर यहां नहीं हैं, और कार्यकर्ता ग्रामीणों को सदस्यता दिलाने में मदद कर रहे हैं।

कटनी में अंधेरे में चल रहा अभियान

वहीं, कटनी जिले के उमरिया पान में भी कार्यकर्ता रात के अंधेरे में छतों पर जाकर सदस्यता अभियान चला रहे हैं। बूथ नंबर 168 बारगांव में जब ऑनलाइन सदस्यता के लिए मोबाइल नेटवर्क कमजोर हुआ, तो कार्यकर्ताओं ने छतों पर चढ़कर लोगों से संपर्क किया।

बीजेपी के जिला अध्यक्ष देव कुमार सिंह ने कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा है और बताया कि वे नए-नए तरीकों से प्रदेश में अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने में जुटे हैं। इस अभियान ने यह दिखा दिया है कि कैसे संसाधनों की कमी भी कार्यकर्ताओं के उत्साह को कम नहीं कर सकती।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!