29.5 C
Bhopal
Wednesday, October 23, 2024

हिट एंड रन का मामला, कार की टक्कर से युवक की मौत

Must read

इंदौर।एबी रोड पर पांच दिन पहले सड़क किनारे मोबाइल एसेसरीज बेच रहे दंपती को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी थी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल राहुल भाइदास, निवासी नंदूरबार, की मंगलवार रात मुंबई के जेजे अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

अब राजेंद्र नगर पुलिस आरोपित आदर्श गुर्जर के खिलाफ हत्या की धारा (मानव वध) जोड़ेगी। गौरतलब है कि इस हादसे में गर्भवती महिला के गर्भ में पल रहे शिशु की भी मृत्यु हो गई थी। यह घटना 18 अक्टूबर को राऊ और राजेंद्र नगर के बीच एमराल्ड हाइट्स स्कूल के बाहर हुई थी, जब सफेद रंग की कार (एमपी 09 जेडडी 0605) ने राहुल और उनकी पत्नी सपना को टक्कर मारी थी।

टक्कर से सपना लगभग दस फीट दूर जा गिरी, जबकि राहुल कार में फंस गया और आरोपी कार चालक आदर्श गुर्जर उसे रेती मंडी चौराहा तक घसीटता ले गया। इस दुर्घटना में राहुल का निचला शरीर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

सात माह के गर्भस्थ शिशु की भी गर्भाशय फटने से मौत हो गई थी। टीआई राजपाल सिंह राठौर के अनुसार, सपना की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। राहुल को पहले एमवायएच और फिर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन स्थिति में सुधार न होने पर उसे मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां मंगलवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब मामले में आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराएं जोड़ी जाएंगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!