7 साल की बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया , आरोपिओ की हुई धुनाई 

0
128
RAPED
RAPED

भोपाल | के पॉश इलाके में 7 साल की बच्ची से छेड़ खानी का मामला सामने आया है। आरोपी कोचिंग संचालक  (Coaching director) ने इसके लिए (servant) की मदद ली। वह बहाने से बच्ची को घर ले गया था। (Baby girl)  ने हिम्मत दिखाते हुए, आरोपियों का सामना किया और किसी तरह चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई। बच्ची ने माता-पिता को रोते हुए आपबीती बता दी। इसके बाद कॉलोनी के लोगों ने दोनों आरापियों की पहले धुनाई की, फिर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को सामने देख आरोपी हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। पुलिस ने कोचिंग संचालक और नौकर को छेड़छाड़ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में आरोपी बनाया है।

कटारा हिल्स पुलिस के अनुसार बच्ची सेकंड क्लास में पढ़ती है। इलाके में मनीष भी रहता है। वह कोचिंग संचालक है। परिजन ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम साढ़े 5 बजे बेटी खेल रही थी। इसी दौरान मनीष वहां आ गया। वह भी उसके साथ खेलने लगे। कुछ देर बाद उसने बेटी से कहा कि वे उसकी हाइट नापना चाहते हैं। इतना कहते ही, वह गोद में उठाकर उसे घर ले गया।

ये भी पढ़े :  बीजेपी के सिंधिया के सिर्फ एक समर्थक को कार्यकारिणी में मिली जगह

यहां उससे छेड़खानी करने लगा। छूटने के लिए वह छटपटा रही थी, लेकिन आरोपी ने उसे हाथों से जोर से जकड़कर रखा था। किसी तरह बेटी चंगुल से छूटकर भागी, तो मनीष ने नौकर जितेंद्र से उसे पकड़ने को कहा। उनकी बेटी वहां से भाग निकली और घर आ गई। उसने घर आकर पूरी बात बताई मामले का पता चलते ही नाराज कॉलोनी के लोग भी परिजन के साथ आरोपी के घर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी मनीष और नौकर जितेंद्र की धुनाई कर दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

परिजन ने बताया कि रात करीब 10 बजे वे रहवासियों के साथ उसके घर पहुंचे। लोगों को आता देख उसने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। लोगों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला और जमकर पिटाई कर दी आरोपी मनीष पहले तो गलती मानने को तैयार नहीं था। इससे नाराज लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। बाद में जब (police) मौके पर पहुंची, तो वह सबके हाथ पैर जोड़ने लगा और कहने लगा आज छोड़ दो। आज के बाद वह इस तरह की हरकत नहीं करेगा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनीष और उसके नौकर को आरोपी बनाया है।

 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here