अभिनेता मोहन जोशी कोरोना संक्रमित, वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी बीमार

0
416

मुंबई । देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और इसकी चपेट में कई बॉलीवुड हस्तियां भी आ चुकी है। अब जानकारी मिली है कि जाने-माने फिल्म अभिनेता मोहन जोशी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उनकी तबियत खराब होने के बाद उन्होंने खुद का क्वारंटाइन कर लिया है। गौरतलब है कि मोहन जोशी कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके हैं, इसके बावजूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

मराठी सिनेमा में भी काफी लोकप्रिय अभिनेता मोहन जोशी गोवा में मराठी सीरियल ‘अगबाई सुनबाई’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी वे कोरोना बीमारी से संक्रमित हो गए। मराठी सीरियल ‘अगबाई सुनबाई’ की शूटिंग टीम के अन्य 4 सदस्य भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। इसमें दो लाइटमैन, आर्ट डिपार्टमेंट का एक सदस्य और एक ड्राइवर है। सीरियल के सेट पर कोरोना संक्रमण फैलने के बाद शूटिंग बंद कर दी गई है और पूरी टीम मुंबई लौट आई है, लेकिन मोहन जोशी फिलहाल गोवा के एक होटल में रुके हुए हैं, जहां उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

मोहन जोशी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘बलिदान’, ‘जागृति’, ‘एलान’, ‘हकीकत’, ‘मृत्युदंड’, ‘इश्क’, ‘आक्रोश’, ‘सलाखें’, ‘वास्तव’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘बागबान’, ‘गंगाजल’ और ‘मि. प्राइम मिनिस्टर’ सहित अन्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here