कांग्रेस को बड़ा झटका राजेंद्र गुर्जर ,सहित 3 नेता बीजेपी में शामिल

0
449
Big shock to Congress,
Jyotiraditya Scindia

भोपाल| कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहें हर 3 नवंबर को मतदान बैटिंग और 10 को 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के परिणाम आने है, लेकिन इसके पहले मध्यप्रदेश उपचुनाव होना है, लेकिन इसके पहले मध्यप्रदेश में दलबदल का सिलसिला तेजी से चल रहा है। हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव डॉ एनपी पटेल (Dr. NP Patel) BJP मे शामिल हुए थे और अब कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव और वरिष्ठ नेता राजेंद्र गुर्जर  ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

 

 दरअसल, उपचुनाव से पहले प्रदेश में तोड़-फोड़ का सिलसिला तेजी से चल रहा है। आए दिन नेता बीजेपी से कांग्रेस और कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो रहे है, हालांकि बीजेपी से कांग्रेस में शामिल होने वालों की संख्या कम है, लेकिन कांग्रेस में नेताओं के  का सिलसिला तेजी से चल रहा है। अब उपचुनाव से ठीक 3 हफ्ते पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव और वरिष्ठ नेता राजेंद्र गुर्जर ने BJP मे शामिल हो गए है। 
वही ग्वालियर  कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता पंकज  किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री रमेशचंद्र शर्मा  ने दिल्ली पहुंचकर सिंधिया के समक्ष भाजपा का दामन थामा। शिवराज सरकार (Shivraj government) में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट (Cabinet Minister Tulsi Silavat) ने सभी नेताओं का स्वागत किया है। सिलावट ने द्वीट कर लिखा है कि पूरे देश का विश्वास, भाजपा के साथ आज कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव, वरिष्ठ नेता राजेंद्र गुर्जरजी ने भाजपा सांसद सिंधिया के समक्ष
बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रवाद की मुख्यधारा में आपका अभिनंदन है राजेन्द्रजी।

 

3 leaders including Rajendra Gurjar join BJP
3 leaders including Rajendra Gurjar join BJP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here