कमलनाथ तो सोने की चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं – नरोत्तम मिश्रा

0
160
narottam mishra
मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। मध्य प्रदेश किसान कांग्रेस के नेता दिनेश गुर्जर (Dinesh gurjar) द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) को नंगे भूखे घर का बताने वाले बयान पर अब  इसी क्रम में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि गुर्जर सही कह रहे हैं कि कमलनाथ जी तो सोने की चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि क्या गरीब पैदा होना गुनाह है? क्या विनम्र मुख्यमंत्री होना गुनाह है?
कांग्रेस नेता ने कहा था कि मान लीजिए कमलनाथ (kamalnath) दूसरे बड़े उद्योगपति हैं, वो शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) की तरह भूखे नंगे नहीं हैं। शिवराज सिंह चौहान के पास पहले पांच एकड़ की जमीन हुआ करती थी लेकिन अब उनके पास हजारों एकड़ में जमीन है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के खून पीने का काम किया, इसलिए आज इतनी जमीन के मालिक हैं। अब इस बयान को लेकर बीजेपी के कई नेता हमलावर हैं।
वहीं इस पर सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पलटवार करते हुए कहा कि हां, मैं भूखे-नंगे परिवार से हूं, इसलिए उनका दुख-दर्द समझता हूं। शिवराज ने ट्वीट कर दिनेश गुर्जर की बात का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा कि हां मैं गरीब हूं इसलिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूं। गरीब हूं इसलिए गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूं। गरीब हूं, इसलिए हर गरीब का दर्द समझता हूँ और प्रदेश को समझता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here