बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर कसा तंज 

0
91
Kailash Vijayvargiya
Kailash Vijayvargiya
इंदौर | दशहरा मिलन समारोह पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने निवास पर पत्रकार वार्ता रखी,इस दौरान उन्होंने विजयादशमी पर्व की बधाई दी, कोरोना के चलते देश ठहराव नही आया देश की सेना सरहद पर डटी हुई है।

कैलाश विजयवर्गीय राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व पर कांग्रेस के नो जवान को विश्वास नही रहा है, देश के सैनिकों का अपमान किया है , कांग्रेस महिलाओ को अपमानित करती है ओर माफी भी नही मांगती है।  
मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि 28 सिटे बीजेपी जीतेगी, जनता ने  कांग्रेस की अराजकता वाली सरकार  देख ली। कन्या दान योजना में लोगो को पैसा नही मिला, कांग्रेस कार्यकर्ता बिक रहे है | 

 

कमलनाथ की जमीन खिसक रही है उनकी मानसिकता दिवालिया वाला बयान है इमरती देवी पिछड़े वर्ग की महिला है उसके बाद भी समाजसेवा कर रही है जीतू पटवारी के  शिवराज जी कमलनाथ के पैरों की धूल वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय  ने कहा कि वह होंगे शिवराज  सिंह के पैरों की धूल ।

 
राहुल गांधी अगर कांग्रेस का नेतृत्व करते रहे गए तो कांग्रेस का नाम इतिहास में दर्ज हो जाएगी।मदरसों के सवाल पर मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास पुर देश के विकास की चिंता,, मोदी सरकार ने किया किसी धर्म को लेकर नही किया सभी वर्ग का विकास किया है। 
 
 
आधुनिकरण होना चाहिए मदरसों का तुलसी सिलावट द्वारा अभियान चलाया गया था शुद्ध के लिए युद्ध, कैलाश विजयवर्गीय मध्यप्रदेश में शब्दों की दरिद्रता से बचना चाहिए , कमलनाथ मानसिक रूप से दरिद्र है । 10 तारीख को जनता जवाब देगी , किसी तरह से प्रदेश में सरकार बनाने के लिए कमलनाथ लगे हुए है| 

कैलाश विजवर्गीय ने कहा कि  कांग्रेस के कई लोग बीजेपी आने को आतुर है, उन्हें कांग्रेस पर विश्वास कम होता जा रहा है उन्हें मोदी जी की कार्य प्रणाली पंसद आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here