बीजेपी नेता और उनके साथियों ने मिल कर PWD के इंजीनियर की कर दी पिटाई ,ये है मामला

0
636

छत्तरपुर | सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ललौनी गांव में शनिवार की शाम भाजपा नेता और पीडब्ल्यूडी के सब इंजीनियर के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर सब इंजीनियर पर लोहे की रॉड, फावड़ा और लाठियों से मारपीट कर दी । इस मारपीट से सब इंजीनियर के दोनों पैर सहित सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने भाजपा नेता सहित 15 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीडब्लूडी विभाग का सब इंजीनियर रामादीन यादव उम्र 53 वर्ष शनिवार की शाम ललौनी गांव में निर्माणाधीन सीसी रोड का निरीक्षण करने पहुंचा। इस दौरान भाजपा नेता दद्दा ललौनी और सब इंजीनियर के बीच भाजपा नेता के दरवाजे पर सीसी रोड डालने को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दद्दा ललौनी ने संजय सिंह, वीरू सिंह और सिंघम सहित 15 साथियों के साथ मिलकर लाठी, लोहे की रॉड और फावड़े से हमला कर घायल कर दिया।

इस हमले से सब इंजीनियर के दोनों पैरों, हाथ और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट से घायल बस इंजीनियर को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना टीआई राजेश बंजारे ने बताया कि घायल सब इंजीनियर की शिकायत पर दद्दा ललौनी सहित 15 लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

भाजपा नेता और उसके साथियों से बचने के लिए सब इंजीनियर रामदीन यादव ललोनी गांव के ही एक घर में अपनी जान बचाने के लिए छिप गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद सब इंजीनियर से विभाग के उच्च अधिकारियों को फ़ोन लग कर सूचना दी। सूचना मिलते ही अधिकारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घायल सब  इंजीनियर को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। सब इंजीनियर ने बताया कि यदि जान बचाकर पास के घर में न घुसता तो भाजपा नेता और उसके साथी मिलकर मेरी हत्या कर देते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here