भाजपा की सोच में ही खोट – नरेंद्र सलूजा

0
57
narendra saluja

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा (narendra saluja) ने बताया कि आज ग्वालियर जिले के डबरा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने एक सभा को संबोधित करते हुए अपनी बातें रखी।उन्होंने अपने भाषण में कहीं भी मंत्री इमरती देवी (imarti devi) का नाम तक नहीं लिया।उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं किसी का नाम नहीं लेता।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि “ यह क्या आइटम है “ इन शब्दों में भी कहीं भी इमरती देवी का नाम तक नहीं है लेकिन मुद्दा विहीन ,भाजपा फुर्सत में बैठी भाजपा चालू हो गई कि मंत्री इमरती देवी को आइटम बता दिया , चुनाव आयोग में झूठी शिकायत करने पहुंच गए।

जबकि कमलनाथ जी के संबोधन में उन्होंने एक बार भी मंत्री इमरती देवी का नाम तक नहीं लिया लेकिन भाजपा खुद इमरती देवी के नाम के साथ आइटम शब्द जोड़ कर , ना सिर्फ नारी जाति का अपमान कर रही है बल्कि मंत्री इमरती देवी का भी अपमान कर रही है ,इसके लिए भाजपा को माफी मांगना चाहिए।

वैसे भी आइटम शब्द के कई अर्थ होते हैं लेकिन भाजपा की सोच में ही खोट है ,इसीलिए वह आइटम शब्द की गलत व्याख्या कर रही है और उसे झूठा इमरती देवी से जोड़ रही है। यह उसी प्रकार है जैसे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने कभी शिवराज जी को नालायक नहीं कहा लेकिन भाजपा चालू हो गई कि शिवराज जी को नालायक कहा और कमलनाथ जी माफी मांगे। उसी तरह का झूठ आज फिर भाजपा कह रही है , वह खुद नारी जाति और मंत्री इमरती देवी का अपमान कर रही है , इसके लिए भाजपा को माफी मांगना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here