BSP के प्रदेश अध्यक्ष ने मांगे कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट, जानिए पूरा मामला

0
196
BSP

शिवपुरी। उपचुनाव में आज कल हर नेता की जुबान फिसल रही है। अब शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा सीट पर प्रत्याशी राजेन्द्र जाटव के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे बसपा प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत ने अपने भाषण में बसपा (BSP) के प्रत्याशी की जगह मांगे कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट।

भी पढ़े : दिग्विजय सिंह पर 4 बीजेपी मंत्रियों ने लगाया मानहानि का केस

ये है पूरा मामला 

बसपा (BSP) प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था, बसपा प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव को विजयी बनाइये। जबकि उन्हें बोलना था बसपा प्रत्याशी राजेंद्र जाटव को विजय बनाये। लेकिन हुआ यो की उनकी जीभ फिसल गई और उन्होंने राजेंद्र जाटव की जगह कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव का नाम लिया। ऐसा होते ही बसपा प्रत्याशी ने उन्हें टोका और उन्होंने अपनी भूल सुधरते हुए राजेंद्र जाटव का नाम लिया।

ये भी पढ़े : नवरात्री का पाँचवा दिन, स्कंदमाता ज्ञान व कर्म शक्ति की देवी

दाल बदलने का साइड इफ़ेक्ट 

हम आपको बता दे शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा सीट से बसपा (BSP) प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह जाटव के पक्ष में चुनावी सभा लेने आये बसपा प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत के भाषण के दौरान दल बदल का साइड इफेक्ट देखने को तब मिला। जब बसपा (BSP) प्रदेश अध्य्क्ष रमाकांत ने एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि आने बाली 3 तारीख को बसपा प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव को भारी से भारी मतों से विजयी बनाये,पास खड़े बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र जाटव ने जब उन्हें टोका तब उन्होंने सुधार किया। यहाँ हम बता दें कि वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव लगातार पिछले 3 चुनाव बसपा से ही लड़े थे, इसी के चलते उनके मुंह से प्रागीलाल का नाम निकल गया।

ये भी पढ़े : वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कमलनाथ पर कसा तंज, कांग्रेस के वादे बताये झूठे

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here