नरेंद्र सिंह तोमर : कांग्रेस के पास बताने को कोई उपलब्धि नहीं, सभी सीटें जीतेगी बीजेपी

0
118
By-election bjp-congress

मंदसौर। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं। इन सभी 28 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी, क्योंकि कांग्रेस के पास इस चुनाव के लिए कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस की सरकार ने अपने 15 महीनों के शासन में कोई एक भी ऐसा काम नहीं किया है, जिसे कांग्रेस के लोग इस चुनाव में जनता को गिना सकें। ये मध्यप्रदेश की दशा और दिशा को तय करने वाले चुनाव हैं, जिसमें फैसला आप को करना है। यह बात केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने बुधवार को सुवासरा, मांधाता विधानसभाओं में सभाओं को संबोधित करते हुए कही। श्री तोमर ने बदनावर में बूथ सम्मेलन को भी संबोधित किया।

जिन्होंने त्याग किया, उन्हें सवाया करके लौटाना है

श्री तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से पहले मैं जब भी भोपाल आता था, तो पत्रकार पूछते थे, कमलनाथ सरकार कब गिरेगी, कब गिरेगी। लेकिन हमारी सरकार गिराने की कोई योजना नहीं थी। जब कमलनाथ सरकार के पापों का घड़ा भर गया, तो वो सरकार अपने बोझ से ही गिर गई। सिंधिया जी, हरदीप जी जैसे साथियों ने त्याग किया, इस्तीफे दिये और प्रदेश में शिवराजसिंह चौहान जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी। श्री तोमर ने कहा कि आज जरूरत इस बात की है कि जिन लोगों के त्याग से कमलनाथ सरकार गिरी और भाजपा की सरकार बनी, उन लोगों के त्याग को हमें सवाया करके लौटाना है।

विकास करती है भाजपा, कांग्रेस कर रही महिलाओं का अपमान

श्री तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कहा कि सरकार-सरकार में बहुत फर्क होता है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई सभी योजनाएं बंद कर दी थीं, हमारी सरकार ने आते ही उन्हें फिर से शुरू कर दिया। कमलनाथ सरकार ने विकास के सारे काम बंद कर दिए थे, शिवराजसिंह जी की सरकार ने आते ही कोरोना संकट के बावजूद विकास के काम शुरू कर दिए। श्री तोमर ने कहा कि कमलनाथ जी सभाओं में जाते हैं, लेकिन ये नहीं बताते कि उनकी सरकार ने 15 महीनों में क्या काम किया। उनके पास कुछ बताने को नहीं है, इसलिए वे ऊटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं, महिलाओं का अपमान कर रहे हैं। श्री तोमर ने कहा कि महिलाओं का अपमान कांग्रेस की संस्कृति है। कांग्रेस के एक नेता महिलाओं को 100 टंच माल कहते हैं, तो अब दूसरे ने एक दलित महिला को आयटम कहकर अपमानित किया है।

इस अवसर पर वित्तमंत्री श्री जगदीश देवड़ा, मंत्री और प्रत्याशी हरदीपसिंह डंग,प्रदेश भाजपा के पूर्व महामंत्री किसान नेता बंशीलाल गुर्जर, सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, देवीलाल धाकड़, माधव मारू, पूर्व मंत्री कैलाश चावला,पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार, केके सिंह कालूखेड़ा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी, भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया, नीमच जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुषमा आर्य, मीनू मंसूरी, जिलाध्यक्ष निर्मला गुप्ता,जिला उपाध्यक्ष रेणुका रामावत सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here