गरजा मामा का बुलडोजर, दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी का घर ढहाया

0
445

सतना। सतना जिले में 17 नवंबर को घर में खेलते समय आरोपी राजेश रजक ने छह साल की बच्ची को अगवाकर बुंदेलापुरवा के जंगल में ले जाकर दरिंदगी की थी। उसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी थी और शव को झाड़ियों में छुपाया था। दस दिन बाद आरोपी की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद हुआ। इसी मामले में आरोपी के घर पर गुरुवार को राजस्व विभाग और पुलिस टीम ने बुलडोजर से ढहा दिया।

 

बता दें कि सभापुर थाना क्षेत्र के नयागांव में पड़ोसी से बदला लेने वाला आरोपी राजेश शैतान बन गया था। छह साल की बच्ची को अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया था। इतना ही नहीं परिजनों के साथ आठ दिन तक बच्ची की तलाश भी किया। लेकिन शक के आधार पर पुलिस ने जब आरोपी राजेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसे जुर्म कबूल लिया और दस दिन बाद बच्ची का शव झाड़ियों में से पुलिस ने बरामद किया।

 

पुलिस ने बताया, आरोपी पड़ोसी ने बदले की भावना से इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी जेल में है और उसके घर पर आज बुलडोजर चलाया गया। सरकार ने ऐसे जघन्य वारदात करने वालों पर सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है, ताकि अपराधियों में भय व्याप्त रहे। सरकार के आदेश के तहत ही ये कार्रवाई की गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here