भिंड में अज्ञात युवक द्वारा चली गोली, विवाद देख रहे दो बच्चों में लगी, हुए घायल

0
97

राहुल सिंह चौहान, भिंड। भिंड (Bhind) जिले के रौन तहसील के गाँव बिरखड़ी में बन रही रोड को लेकर गाँव के लोगों व ठेकेदार के बीच विवाद हो गया।  विवाद में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली चला दी गई और दूर खड़े इस विवाद को देख रहे दो बच्चे अंश राठौर व शिवेंद्र परिहार में लग गई।

ये भी पढ़े : आरबीआई ने जारी की क्रेडिट पॉलिसी, बताया बाजार में पर्याप्त कैश

यह है पूरा मामला – 

हम आपको बता दे भिंड (Bhind) जिले के गाँव बिरखड़ी में रोड बनने का विवाद ठेकेदार व उसकी लेबर से दीपू विश्वकर्मा व उसके सहयोगी के बीच हुआ था। गाँव के यह दोनों बच्चे जहाँ विवाद हुआ उससे कुछ दुरी पर ही खेल रहे थे और विवाद शुरू होते ही विवाद देखने लगे।

patients
patients

तभी एक अज्ञात युवक जिसके पास बन्दुक थी उससे गोली चल गई और अंश राठौर के बाए पैर के घुटने व शिवेंद्र परिहार के दाहिने पैर मे जा लगी। दोनों ही बच्चों को तुरंत ग्वालियर स्थित रिम्स हॉस्पिटल लाया गया। यहाँ दोनों ही बच्चो का इलाज चल रहा है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के परिवारजन से पूछताछ की।

ये भी पढ़े : बढ़ती रेप की घटनाओं के बाद हर लड़की का सवाल “Where a Girl is Safe”

परिजनों ने नहीं की FIR –

परिजनों ने अभी तक किसी भी थाने में कोई एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं करवाई है। परिजनों का कहना है की उन्होंने किसी भी व्यक्ति को गोली चलते नहीं देखा। परिवार ने सरपंच व उनके किसी भी परिजन का इसमें किसी भी तरह से सम्बन्ध को नाकारा है।

ये भी पढ़े : ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर चम्बल अंचल पर पांच दिवसीय दौरा

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here