ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर चम्बल अंचल पर पांच दिवसीय दौरा

0
226
Jyotiraditya Scindia

ग्वालियर। उपचुनाव में सभी राजनैतिक पार्टी अपने अपने तरीके से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाने में लगी हुई है। ऐसे में बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अपने पांच दिवसीय दौरे पर ग्वालियर चंबल अंचल पर है। वह इस दौरान उप चुनाव वाली सीटों पर पोलिंग कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, जिसके लिए वह दिल्ली से आज सुबह 10:30 बजे पर ग्वालियर के एयरपोर्ट पर पहुंचे। जिसके बाद वह मुरैना के दिमनी विधानसभा के लिए रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़े : 63 लाख 51 हजार से अधिक मतदाता करेंगे मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर फैसला  

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)ने कहा है कि एक एक मंडल का मेरा दौरा है, मुझे विश्वास है, पार्टी की एक सोच एक विचारधारा के साथ विजय प्राप्त करेगी बीजेपी, मोदी जी, शिवराज जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। मैं समझता हूं ये उपचुनाव नही है, बल्कि एक प्रादेशिक चुनाव है।

यह भी पढ़े : जेडीयू ने अपने सभी 115 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, देखें पूरी लिस्ट 

कई ऐसे राज्य हैं जहां पर 40-50 सीटे होती है, आज मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव है, मुझे विश्वास है एक तरफा प्रचंड बहुमत मिलेगा। इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं कमलनाथ जी से पूछना चाहता हूं, 15 महीने सीएम रहे, उनका चेहरा एक बार भी किसी ने चंबल अंचल में देखा।

अगर वह कहते हैं कि ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी मेरी थी, तो कई बार मैं उनसे मिला हूँ एक कदम विकास के लिए नहीं उठाया कमलनाथ जी ने। जो गद्दारी की गई वह ग्वालियर के साथ नहीं पूरे मध्यप्रदेश के साथ की गई है, उनका फोकस कुर्सी और तिजोरी पर पर रहा है, 5 महीने की सरकार में शिवराज जी ने पूरी तिजोरी खोल कर रख दी, कई लोग ऐसे होते हैं, जिनके पास काम ले जाओ तो काम असंभव हो जाते हैं, कुछ ऐसे होते हैं जो जहां असंभव काम भी संभव हो जाते हैं। वही कमलनाथ के काफिले पर हमला मामले में कहा है कि प्रजातंत्र में काफिले पर हमला करना निन्दाजनक है, मैं स्पष्ट वादी इंसान हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here