BY Election से मुद्दे और समस्याएं हुई गायब, शिवराज औऱ कमालनाथ आमने-सामने

0
120
Shivraj-Kamalnath
Shivraj-Kamalnath
मध्य प्रदेश | में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा की रिसर्च टीम सक्रिय हो गई है। भाजपा के टारगेट पर कमलनाथ हैं तो कांग्रेस के टारगेट पर शिवराज, सिंधिया समेत कई बड़े नेता हैं। रिसर्च सेल बड़े नेताओं के कार्यकाल के दौरान की कमियां निकाल कर जनता के सामने ला रही है।
 
 
 
रिसर्च सेल पर भाजपा नेता हितेश वाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस में कमलनाथ नेता के रूप में सामने हैं तो उन पर काम करना पड़ेगा। उन्होंने जो अपने कार्यकाल में ठीक काम नहीं किए हैं, 
 
 
 
उनको जनता के सामने लाएंगे। हितेश वाजपेयी ने कहा कि प्रदेश में चावल घोटाला, व्यास नदी को मोड़ने का मामला, कमलनाथ के सहायक के यहां पैसे मिलने का मामला, मोज बेयर कंपनी का ढाई हजार करोड़ का घोटाले के साथ दंगों के छींटे उन पर हैं। इन सवालों का सामना उन्हें करना पड़ेगा। बीजेपी ने इसको लेकर अपनी तैयारी पूरी कर ली है। 
 
 
  1. कांग्रेस ने लगाए ये आरोप   


 
भाजपा ने कमलनाथ पर हमला तेज कर दिया है। इमरती देवी पर आए बयान के बाद भाजपा अब कोई भी मुद्दा नहीं छोड़ना चाहती है। वहीं कांग्रेस के रिसर्च सेल भी लगातार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सिंधिया समेत बड़े नेताओं को टारगेट कर रही है। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने बताया कि हमारी रिसर्च सेल भी काम कर रही है। 
 
 
रिसर्च के कारण 155 घोटाले की सूची निकाली है। बीजेपी यदि नाकामियों को सामने रखेगी तो उसका जवाब कांग्रेस देंगी। सात महीने के कार्यकाल में बीजेपी ने चोरी के अलावा कोई काम नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here