मुरैना के डोंगरपुर में डकैती डालने वाले पांच बदमाश हथियारों के साथ दबोचें

0
218
morena news

एक महीने पहले कैलारस के डोंगरपुर गांव के एक घर से हुई डकैती का खुलासा पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने पांच बदमाशों को पकड़ा है जिनसे लाखाें रुपये के जेवरों के अलावा तीन हथियार भी जब्त किए हैं। पुलिस के हाथ लगे बदमाशों ने बागचीनी थाना क्षेच के पांच गांवों में भी चोरी करने की बात कबूली है।

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार ने यू-ट्यूबर राशिद सिद्दकी पर ठोका है 500 करोड़ का केस, जानें क्यों ?

गौरतलब है कि डोंगरपुर गांव में 14-15 अक्टूबर की रात को पुरुषोत्तम धाकड़ के घर में पांच-छह हथियारबंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों को कमरों में बंद कर दिया और अलमारियों के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व नकदी ले गए। इस घटना के आरोपित उस समय हाथ लग गए जब, 12 नवंबर को कैलारस पुलिस की मुठभेड गुरुकृपा ठाबे के पीछे नरुआ किनारे बदमाशों से हुई।

ये भी पढ़े : प्रदेश में नहीं लागू होगा लॉकडाउन, अभी नहीं खुलेंगे स्कूल कॉलेज, विवाह में सीमित संख्या में शामिल होंगे लोग

यहां बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। बदमाश व पुलिस में गोलियां चलीं। चार बदमाश भाग गए जबकि एक को पुलिस ने दबोच लिया। हाथ आए इसी बदमाश ने अपने अन्य चार साथियों का अता-पता बताया। इन बदमाशों ने पूछताछ में डोंगरपुर गांव के पहले तो डोंगरपुर गांव के पुरुषोत्तम धाकड़ के घर डकैती की वारदात कबूली।

ये भी पढ़े : बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने पद से इस्तीफा दिया, आज ही संभाला था कार्यभार

पुलिस ने बदमाशों से चार लाख रुपये कीमत के जेवर भी जब्त किए हैं। एसडीओपी सुरजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि इन बदमाशों ने बागचीनी थाना क्षेत्र के कुम्हेड़ी, पंचापुरा, गलेथा, जैतपुर व देवजीत पुरा गांव में भी चोरियों करने की बात कबूली है। जैतपुर गांव से बदमाशों ने एक घर से 315 बोर की रायफल चुराई थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

ये भी पढ़े : MP Board क्लास 10वीं और 12वीं के सिलेबस में 30 प्रतिशत की हुई है कटौती

जीजा-सालों का गैंग, राजस्थान के बदमाश भी साथ

यह गैंग बीते कई महीनों से कैलारस व जौरा क्षेत्र में सक्रिय थी। इस टीम का मुखिया 5000 रुपये का इनामी बदमाश रामस्वरूप गुर्जर है। दुनारी गांव के रामस्वरूप गुर्जर ने अपने ही गांव के नंदकिशोर अवस्थी के अलावा, तिघरा गांव के अपने साले भूपेन्द्र गुर्जर, परमाल गुर्जर को भी टीम में शामिल किया। इसके अलावा राजस्थान के नागर गांव का भूरा गुर्जर भी इस गैंग में शामिल था जो पुलिस के हाथ लग गए।

ये भी पढ़े : 26/11 की बरसी पर बड़ा आतंकी हमला करने आए थे नगरोटा में मारे गए आतंकी: सूत्र

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here