उज्जैन में CM शिवराज नें एसपी-एएसपी को हटाया सीएसपी निलंबित 

0
355
cm
उज्जैन | में जहरीली शराब कांड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ‘फॉलोअप लगातार जारी है और उनके तेवर सत हैं।आज सुबह उन्होंने मामले की जांच के लिए गए अपर मुय सचिव गृह डॉ राजेश राजौरा से कार्रवाई का विवरण लिया और उज्जैन के एसपी मनोज कुमार सिंह व एडीशनल एसपी रूपेश द्विवेदी समेत पूरे अमले को हटाने व घटना क्षेत्र के सीएसपी रजनीश कश्यप को निलंबित करने के निर्देश दे दिये। ज्ञात हो कि, इस घटना में 14  लोगों की मौत हो गई थी।
 
 
 घटना के बाद खाराकुआं क्षेत्र के टी आई समेत चार पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया था। सूत्र बताते हैं कि मुख्यमंत्री ने अफसरों को कड़ी हिदायत दी है कि इस तरह की घटनायें दोबारा न हों तथा इन कामों में लिप्त लोगों को जेल पहुंचाया जाये। मुख्यमंत्री  उज्जैन में 4  दिन पूर्व जिंजर शराब के सेवन से हुई मौतों के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की भूमिका पता करने के लिए कहा था। 
 
 
 
घटना के तत्काल बाद कि उज्जैन के खारा कुआं थाना क्षेत्र के टी आई और अन्य अमले को पूर्व में ही निलंबित किया जा चुका है। चौहान ने जबलपुर में आज एक नाबालिग की हत्या के मामले में भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here