CM शिवराज ने कंगना को बताया देशभक्त कलाकार, एक्ट्रेस का ट्वीट- कही ये बात

0
109
CM Shivraj
CM Shivraj

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनोट अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। भोपाल में शनिवार को उन्होंने देश के कानूनी सिस्टम को दकियानूसी बताया। उन्होंने कहा है कि भारत में न्याय मिलने में कई साल लग जाते हैं कंगना ने कहा कि हमारा लॉ सिस्टम दकियानूसी और पुराना है, जिसमें वर्षों तक फाइलें चलती जाती हैं। न्याय मिलने में कई साल लग जाते हैं। पीड़ित का सबसे ज्यादा शोषण पुलिस और कानून करते हैं।

ये भी पढ़े : नहीं जानते होंगे पैन कार्ड के फायदे, यहां जानिए कैसे बनेगा

उन्होंने सऊदी अरब का उदाहरण देते हुए कहा, ‘वहां गैंगरेप के आरोपी को चौराहे पर लटका दिया जाता है। मुझे लगता है, जब तक ऐसे 5-6 उदाहरण गैंग रेप और अन्य घटनाओं में सेट नहीं करेंगे, तब तक इस पर अंकुश नहीं लगेगा।’ इससे पहले कंगना सुबह इकबाल मैदान पहुंचीं। यहां पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर के साथ ‘धाकड़’ फिल्म का मुहूर्त शूट दिया। शाम को कंगना ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की।

ये भी पढ़े : इंदौर में माफियाओ पर नगर निगम की सख्ती प्रशासन द्वारा होटल पर रिमूवल की कार्यवाही 

प्रदेश में बने लव जिहाद के कानून पर कंगना ने कहा कि यह अच्छा कानून है। मुझे लगता है, बहुत सारे लोगों को इससे परेशानी हुई है। ये सही है कि कुछ लोगों के दिमाग में ये बात नहीं बैठती कि यह लॉ उन लोगों के लिए है, जिन्हें दिक्कत हुई है। आज इंटरकास्ट मैरिज हो रही है, जो कर रहे हैं, उनके लिए नहीं है। यह उन्हीं पर लागू है, जिन्होंने इसके नाम पर धोखा खाया है।

कंगना ने भोपाल की तारीफ करते हुए कहा, ‘दो साल पहले फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग के लिए मैं भोपाल आई थी। कोरोना के बाद शूटिंग का अलग चैलेंज है। मैंने मध्यप्रदेश में भी पहले कई फिल्में शूट की हैं। मुझे लगता है, यह जगह सबसे ज्यादा शूटिंग फ्रेंडली है।’ कंगना ने मध्यप्रदेश के पर्यटन स्थलों की खुलकर तारीफ की। कंगना शाम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचीं।

ये भी पढ़े : ग्वालियर में बड़ा सड़क हादसा, सेना के जवान समेत दो लोगों की मौत, 4 घायल 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here