मंच पर सीएम शिवराज का सम्मान हुआ, तो गृहमंत्री नर्रोतम मिश्रा ने छोड़ा मंच

0
1363

भोपाल।मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सम्मान समारोह के बीच ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के मंच से चले जाने का वीडियो सामने आया है। कार्यक्रम सीएम हाउस में हुए पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह में दिखी। कार्यक्रम के अंत में जब सीएम का भाषण खत्म हुआ तो गृहमंत्री ने नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह का हाथ पकड़ा और उन्हें सीएम के करीब कर चुपचाप जाने लगे। मंत्री रामखेलावन पटेल ने उन्हें रोका भी, लेकिन वे नहीं रुके। हालांकि, समर्थकों का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं। अन्य कार्यक्रम में देरी न हो जाए इसलिए वे जल्दी वहां से चले गए, वैसे भी तब कार्यक्रम का समापन ही होने वाला था।

 

 

जिस वक्त गृहमंत्री ने मंच छोड़ा, उस वक्त पिछड़ा वर्ग के अलग-अलग समाजों के अध्यक्ष सीएम का सम्मान कर रहे थे। तीन महीने पहले भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम मे सीएम के कार्यक्रम में (शिवराज ने यहां पार्क का शुभारंभ किया था) अपने लिए मंच पर कुर्सी नहीं होने से गृहमंत्री नाराज दिखे थे। तब वह मंच के सामने ही कुर्सी लगाकर बैठ गए थे। उन्हें मनाकर मंच पर लाया गया था।

 

 

 

महीनेभर पहले तेंदूपत्ता संग्राहकों के सम्मेलन में भी ऐसा ही कुछ दिखा था, जब सीएम शिवराज जैसे ही भाषण देने के लिए माइक की तरफ बढ़े, तो सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया उनके सम्मान में ताली बजाने के लिए खड़े हुए। तभी उनके बगल में बैठे गृहमंत्री ने पीछे से भदौरिया का कुर्ता खींचा और इशारा करके वापस बैठने के लिए कह दिया। भदौरिया तुरंत वापस बैठ गए। मिश्रा समर्थकों का कहना है कि गृह मंत्री को मुख्यमंत्री के साथ ही विमान से ग्वालियर जाना था। इसका कार्यक्रम पहले से ही तय था। कार्यक्रम में देर हो जाने से गृह मंत्री को घर से तत्काल भोजन कर लौटना था, इसलिए वे मुख्यमंत्री का भाषण खत्म होते ही वहां से चले गए। मुख्यमंत्री के भाषण के कुछ समय बाद ही कार्यक्रम का समापन हो गया। गृह मंत्री सीएम हाउस से निकलने के बाद भेजकर वापस लौटे और ग्वालियर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here