कांग्रेस के सामने ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर सबसे ज्यादा चुनौती,  सर्वे रिपोर्ट के आधार पर मिलेगा टिकट  

0
1414
Congress के सामने Chambal की 16 सीटों पर सबसे ज्यादा चुनौती,  ऐसे मिलेगा टिकट  

भोपाल :- मध्य प्रदेश  में 24 सीटों  के उपचुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी में प्रत्याशियों के चयन को लेकर प्रक्रिया तेज हो गई है। इस संबंध में मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक एक-दो दिन में ही अपनी रिपोर्ट आलाकमान को सौंपेंगे। मुकुल वासनिक ने प्रारंभिक तौर पर तैयार किए गए पैनल के आधार पर वरिष्ठ नेताओं से बातचीत की थी।

मध्य प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ी चुनौती ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 सीटों पर है, जहां उसके सामने संगठनात्मक ढांचे को ठीक करना है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी साफ कर चुके हैं कि सर्वे रिपोर्ट में जिस प्रत्याशी का नाम आएगा, उसे टिकट दिया जाएगा।

ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 सीटों पर होने वाले उप चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस नेताओं का दौरा 13 जुलाई से शुरू हो रहा है। कांग्रेस नेता 12 जुलाई को रात्रि में भोपाल से दतिया के लिए बस से रवाना होंगे, जहां पीतांबरा पीठ और मां बगलामुखी के दर्शन के बाद उप चुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता 13 और 14 जुलाई को भांडेर, डबरा, करैरा, पोहरी और बामोरी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

अन्य खबरें 

कांग्रेस ने मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल किया – तुलसी सिलावट 

PNB में एक और बड़ा घोटाला, DHFL ने लगाया 3,688 करोड़ का चूना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here