प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ कोंग्रेसियो ने की झड़प, बोले में तो जनता का सेवक हूँ, ये तो ग्वालियर के लोगो का अपमान है

0
280
Pradhuman Singh Tomar
Pradhuman Singh Tomar
ग्वालियर। कांग्रेस के पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ की झड़प और धक्का मुक्की, उसके बाद कांग्रेस Pradhuman Singh Tomar पर केस दर्ज करवाने थाने पहुंची। ऊर्जा मंत्री Pradhuman Singh Tomar बोले ये मेरा अपमान नहीं है, में तो जनता का सेवक हु ये तो ग्वालियर के लोगो अपमान है। कांग्रेस नेता सुनील शर्मा बोले कांग्रेस का बैनर हटा कर बीजेपी अपना बैनर  लगा रही थी। अब आप ही बताये की जब बीजेपी के नेता आते है तो वो शिवराज के बैनर पुरे शहर में लगाते है, लेकिन जब हमने कमलनाथ के आने पर कांग्रेस के बैनर लगाए तो उमेश शर्मा बोलते है की हमने अवैध तरीके से पोस्टर लगाए थे। लाखन सिंह बोले हमारे नेता आएंगे  तो पोस्टर लगाएंगे। 
 
जानिए पूरी बात 
 
मंत्री Pradhuman Singh Tomar ने कहा है कि वे आज मांझी समाज के लोगों के पास धरने पर गए थे। जहां कांग्रेस के लोगों ने उन्हे घेर लिया, उन्होने कहा कि मैं धरने पर न पहुंच सकूं इसलिए कांग्रेसियों ने व्यवधान डाला है, और गुंडागर्दी करने की कोशिश की है। उन्होंने ये भी कहा की ‘मैं विचलित नहीं होऊंगा, सब कुछ न्यौछावर कर दूंगा। 
 
आज मंत्री तोमर का दोपहर में कांग्रेसियों से विवाद हुआ था, विवाद में कांग्रेसियों से मंत्री तोमर की झूमाझटकी हुई थी। आपको बता दें कि 18-19 सितंबर को पीसीसी चीफ कमलनाथ दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आ रहे हैं जिसको लेकर कांग्रेस ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में कमलनाथ के होर्डिंग लगा दिये हैं। जिन्हें आज नगर निगम ने हटाया है, जिसको लेकर ये विरोध हो रहा है।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here