कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा उपचुनाव ख़त्म होते ही जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी गई ,जाने मामला 

0
76
Stinging Congress in Upchunwa, be disheartened even in the case of star campaigners
Congress

मध्यप्रदेश | कांग्रेस ने आज एक ट्रवीट करते हुए रिपोर्ट जारी की है और लिखा है कि उपचुनाव के दौरान मतदाताओं की आंखों मे धूल झोंकने के लिए सरकारी भर्ती के जो विज्ञापन जारी किए गए थे, उपचुनाव होते ही वो भर्तियाँ बंद हो गई हैं।

 

शिवराज जी, अपनी ही जनता को ठगते हो..? जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी गई है और जल्द ही इसकी नई तारीख और नए एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। कैंडिडेट्स इससे संबंधित जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं। 

 
 
एमपी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने परीक्षा को स्थगित करते हुए जानकारी दी कि जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा 2020 को अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया गया है, जल्द ही इसकी नई तारीख और नए प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। परीक्षा से संबंधित जानकारी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है। 
 
 
उपचुनाव से पहले भर्ती परीक्षा का ऐलान करने वाले  मध्य प्रदेश व्यापमं यानि प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की वेबसाइट पर एक मैसेज दिखाई दे रहा है जिसमें लिखा है-जेल विभाग-प्रहरी की भर्ती परीक्षा -2010 अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है। नई परीक्षा की तारीख और नए परीक्षा प्रवेश पत्र बहुत जल्द प्रदर्शित किए जाएंगे। गौरतलब हो कि मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने जुलाई में राज्य सरकार के जेल विभाग में जेल प्रहरी पद पर 282 वैकेंसी निकाली थी।
 
जेल प्रहरी की इस परीक्षा में तीन लाख से ज्यादा कैंडीडेट्स ने आवेदन किया था। व्यापमंकी वेबसाइट पर कल देरशाम सूचना जारी की गई थी. परीक्षा से महज एक दिन पहले ही परीक्षा स्थगित की गई है। बता दें कि जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा का आयोजन 20 नवंबर से 29 नवंबर के बीच में होना था। परीक्षा में शामिल होने वाले सभी परीक्षाथी जेल प्रहरी परीक्षा के लिए तैयारी पूरी कर चुके हैं। प्रदेश भर के बड़े शहरों में एग्जाम के लिए 70 सेंटर्स बनाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here