भोपाल से इंदौर होते हुए ग्वालियर पहुँची राजनीतिक गर्माहट , कांग्रेस नेताओं के दर पर सरकारी बुलडोजर 

0
212
government bulldozer
government bulldozer

भोपाल | उपचुनाव खत्म हो जाने के बाद भी मप्र में अपनी तासीरके लिये मशहूर ग्वालिय-चंबल अंचल में कांग्रेसव भाजपा के बीच टकराव के हालात हैं,लिहाजा राजनीतिक गरमाहट भी बनी हुई है।कांग्रेस नेता अशोक सिंह के परिवार के मैरिज गार्डन पर बुलडोजर चलने से कांग्रेस नेता गुस्साए हैं

 

 

तथा इसमें राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगा रहे हैं तो अब कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने भी साफ तौर पर भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा है कि वे हमारे विकास कार्यों केटेंडर कैंसिल करा रहे हैं।कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई भी उन्हीं के इशारे पर हो रही है। 

 
 
दरअसल मप्र में राजनीतिक गर्माहट के संकेत भोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के कॉलेज के एक हिस्से पर सरकारी बुलडोजर चलने से मिले थे फिर इसका विस्तार कांग्रेस के प्रचारक रहे कंप्यूटर बाबा के आश्रम व उनके समर्थकों के निर्माणों पर ने बुलडोजर चलवा कर हुआ हाल में ग्वालियर में अशोक सिंह के मैरिज हॉल पर बुलडोजर व तोड़फोड़ के बाद कांग्रेस नेता लामबंद हो रहे हैं।माना जा रहा है कि ग्वालियर-चंबल में सिंधिया समर्थक की चुनावी हार के बाद तलिख्यां ज्यादा बढ़ गई हैं। ग्वालियर पूर्व सीट पर उनके खास समर्थक । 
 
 
मुन्नालाल गोयल की हारव करीबी डबरा सीट पर इमरती देवी की पराजय ने  ग्वालियर के राजनीतिक समीकरणों को पलट दिया है।ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने कहा है कि-मैं डरने वाला नहीं हूं, ईट से ईट बजा दूंगा मेरे विधानसभा क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है। हमारी पार्टी के नेताओं को निशाना बनाया ज रहा है।पाठक का कहना है कि अभी अशोक सिंह निशाने पर आए हैं, कल मैं या मेरे साथी आ सकते हैं, सभी जानते हैं कि ये सब सिंधिया के इशारे पर हो रहा है।
Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here