आर्यन खान के समर्थन में उतरे कांग्रेस ये दिग्गाज नेता, कहा- कौन बच्चा नशा नहीं करता

0
477

सतना। मध्यप्रदेश में उपचुनाव में शाहरुख खान का बेटा मुद्दा बन रहा है। क्रूज पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़े गए फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के समर्थन में कांग्रेस नेता उतर आए हैं। प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने रैगांव की चुनावी सभा में स्टार प्रचारक की हैसियत से पहुंचे थे। वे मंच से ही आर्यन पर बात करने लगे। उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कुछ नहीं मिला है। उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उन्होंने बघेली में कहा कि आज कौन बच्चा है, जो नशा नहीं करता है।

बात दे रैगांव उप चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक के तौर पर चुनावी सभा संबोधित करने पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल पहुंचे। उन्होंने चुनाव पर बात करनी थी, लेकिन उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बात शुरू कर दी। चुनावी सभा के मंच से राहुल ने कहा, फिल्म स्टार के बेटे आर्यन खान के पास कुछ नहीं मिला। कोई सबूत नहीं मिला कि उसने गांजा पिया है या नहीं, लेकिन उसे आज तक जमानत नहीं मिली।

कोई कानून नहीं है कि किसी को अरेस्ट कर लें और उसे बिना जमानत के रखें। बघेली भाषा में बोलते हुए राहुल यह भी कह गए कि आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता। अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे ‘कोरेक्स’ की बोतलें पड़ी मिल जाएंगी।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here