लड़की के पास मिला देसी कट्टा, रौब जमाने के लिए रखी थी कट्टा

0
623

उज्जैन। उज्जैन के मक्सी रोड से पंवासा पुलिस ने शनिवार को एलएलबी के छात्र और बीए की छात्रा को पिस्टल, कट्टे व कारतूस लेकर घूमते पकड़ा है। छात्रा ने दोस्तों पर रौब बनाने के लिए पिस्टल और कट्टे के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो डाल रखे थे। निमनवासा निवासी श्यामा डाबी (20) माधव कॉलेज की छात्रा है। वह शनिवार को इंदौर रोड स्थित निजी कॉलेज में एलएलबी के छात्र कृतज्ञ भदौरिया (22) के साथ एक्टिवा से जा रही थी। शक होने पर पंवासा पुलिस ने उसे पाइप फैक्ट्री की ओर जाते हुए पकड़ा।

 

जानकारी के अनुसार बात दे तलाशी में दोनों के पास से दो कारतूस के साथ 12 बोर का देशी कट्टा और देशी पिस्टल मिली। हथियार के संबंध में जानकारी नहीं देने पर पुलिस ने उनके मोबाइल चेक किए तो श्यामा के मोबाइल में पिस्टल और कट्टे हाथ में लिए फोटो मिल गए। उसने कबूला कि दोस्तों पर रौब बनाने के लिए उसने हथियार के साथ फोटो डाले थे। टीआई गजेंद्र पचौरिया ने बताया कि श्यामा के पिता मजदूरी और कृतज्ञ के पिता पंक्चर बनाकर उन्हें पढ़ा रहे हैं, लेकिन दोनों फ्रेंड्स कर धाक जमाने के लिए हथियार लेकर घूम रहे थे। दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। दोनों को आज कोर्ट में पेश करेंगे।

 

पुलिस ने जो हथियार जब्त किए हैं, वो काफी पुराने हैं। देशी कट्टा व पिस्टल जंग लगे हुए हैं। दोनों के तार सोशल मीडिया गैंग से तो नहीं जुड़े हैं, पता लगाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here