दृश्यम 2 फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही

0
206

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म में दिग्गज कलाकार हैं। सस्पेंस क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज को अब तक 6 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म अभी भी लगातार कमाई कर रही है। फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन भी धमाकेदार रहा है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्म की कमाई भी बंपर हो रही है। इतना ही नहीं फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

 

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ रुपए कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। फिल्म ने 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने अपने तीसरे दिन 27.17 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसके चौथे दिन भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। फिल्म ने अपने चौथे दिन 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म की पांचवे दिन की कमाई भी अच्छी रही है। दृश्यम 2 ने अपने 5वें दिन 10.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दृश्यम के पहले पार्ट को भी दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था।

 

 

वहीं अब फिल्म के छठवें दिन यानी बुधवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है। फिल्म ने बुधवार को 9.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 96.04 करोड़ रुपए हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने सातवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। दृश्यम 2 2015 में आई दृश्यम की अगली सीरीज है। दृश्यम 2 का टोटल बजट 50 करोड़ रुपये रहा है। वहीं फिल्म की कमाई में फिल्म अपने बजट से कई ज्यादा कमा चुकी है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। अजय देवगन ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। बता दें कि दृश्यम और दृश्यम 2 मलयालम भाषा में इसी नाम से बनी फिल्मों का रीमेक है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here