ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 7 दिन के अज्ञातवास पर, जानिए क्या है इसकी वजह

0
440

ग्वालियरः ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक और शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की फेसबुक पोस्ट से हड़कंप मचा हुआ है. लगातार जनता के बीच रहने वाले मंत्री ने अपनी फेसबुक पोस्ट में अज्ञातवास पर जाने की बात कही है. लेकिन हमेशा अपने अनोखे कामों से चर्चा में रहने वाले मंत्री ने ऐसा क्यों किया यह सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है|

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि ‘आप सभी को सूचित करते हुए यह बेहद खेद हो रहा है कि मैं अपने निजी कारणों से 4 जनवरी से 10 जनवरी तक आपके बीच उपस्थित होने में असमर्थ हूं. आपके बीच उपस्थित न होने के लिए मैं आप से क्षमाप्रार्थी हूं, आशा करता हूं आप मेरी भावनाओं को समझकर मेरा सहयोग करेंगे |

मंत्री ने आगे दो मोबाइल नंबर (9826225234  8319696790) शेयर करते हुए लिखा कि आपकी समस्याओं के लिए ग्वालियर और भोपाल के कार्यालय के जरिए आपकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. इसके लिए उनके निजी सचिव मृगेंद्र कुशवाहा और जीएल मांझी उपस्थित रहेंगे.

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की इस पोस्ट के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है कि आखिर उन्होंने अज्ञातवास पर जाने का कदम क्यों उठाया है? हालांकि मंत्री आज कोलार डेम पर आयोजित हुई कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे. लेकिन अचानक से उन्होंने जनता से दूरी बनाने की बात क्यों कही यह लोगों को समझ नहीं आ रहा है! मंत्री ने अपनी पोस्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि मंत्री इस दौरान भोपाल में रहेंगे.

खास बात यह है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रदेश में अपनी अनोखी कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं. वे कभी सड़कों पर झाड़ू लगाते नजर आते हैं तो कभी सार्वजनिक तौर पर नालियों और शौचालयों की सफाई करते भी दिख जाते हैं.  माना जाता है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर हमेशा जनता के बीच रहते हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब वे अज्ञातवास पर जा रहे हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here