बर्थडे पार्टी में बीच सड़क पर केक काटकर की फायरिंग

0
572

ग्वालियर। शहर में आए दिन हो रही हर्ष फायरिंग की घटना के दौरान हुए हादसे एवं पुलिस के तमाम दावों के बावजूद इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हर्ष फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ है। जहां एक बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ युवकों द्वारा लाइसेंसी हत्यारों से फायरिंग की गई। यह फायरिंग देर शाम से लेकर दिन ढलने तक रुक-रुक कर होती रही। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो की तस्दीक के लिए अपनी टीम को लगा दिया है।

शहर में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को बारे में पुलिस पता लगा रही है कि कहां का है और कितने दिन पुराना है। पर पुलिस को ऐसा पता लगा है कि यह वीडियो गोला का मंदिर इलाके के किसी रिहायशी क्षेत्र का है। यहां कुछ युवक एक बच्चे का बर्थडे केक भी सड़क पर टेबल के ऊपर काट रहे हैं। इसके बाद कुछ युवक फायर करते हुए दिख रहे हैं । इनमें माऊजर और 12 बोर की बंदूकें दिखाई दे रही है जबकि सूचना ऐसी भी है कि कुछ युवकों ने वहां कट्टे से भी गोलियां चलाई है। इससे पहले भी शहर में हथियारों के शौकीन खुलेआम इस जानलेवा शौक का प्रदर्शन करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और उन पर समय समय पर कार्रवाई भी की गई है। कई बार तो इस तरह की फायरिंग में हादसे भी हुए हैं। बावजूद इसके हत्यारों की शौकीन युवा पीढ़ी कुछ समझने को तैयार नहीं है।

लोगों का मानना है कि जब तक इस तरह के मामलों में कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती तब तक हर्ष फायरिंग की घटनाएं नहीं रुक सकती हैं। शुक्रवार को हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा। अधिकारियों के पास भी यह वीडियो पहुंचा है। एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया का कहना है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here