पूर्व सीएम कमलनाथ ने बुलाई बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

0
442

भोपाल। मध्यप्रदेश में राजनीतिक दल मिशन 2023 की तैयारियां कर रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस में भी बड़े स्तर पर हलचल हो रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने सोमवार को बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें पूर्व मंत्रियों और सीनियर लीडर्स शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि कमलनाथ इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़ने की पेशकश कर सकते हैं। इसके संकेत वे दो दिन पहले भी दे चुके हैं। इसी दौरान कांग्रेस की ओर से राज्यसभा में प्रतिनिधि भेजने पर भी चर्चा की संभावना जताई जा रही है।

 

बैठक से पहले रविवार को अरसे के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव एकसाथ नजर आए। दोनों ने सीहोर जिले के सलकनपुर पहुंचकर मां विजयासन मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस तरह साथ आकर दोनों ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि मप्र कांग्रेस में सब ठीक चल रहा है।

 

अरुण यादव पार्टी की पिछली बैठकों में शामिल नहीं हुए थे, लेकिन रविवार को हुए घटनाक्रम के बाद संभावना है कि वे सोमवार को होने वाली बैठक में शामिल हो सकते हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में है, इसलिए इस बार बिना विवाद के आगे बढ़ने की कोशिश करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here