CM शिवराज पर पूर्व CM कमलनाथ ने साधा निशाना, कही ये बड़ी बात 

0
103
CM Shivraj
CM Shivraj

भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ अलग-अलग मुद्दों को लेकर लगातार सीएम शिवराज पर हमलावर हैं। कमलनाथ कई मामलों को लेकर शिवराज सरकार को आड़े हाथों ले रहे हैं। इसी बीच (Kamal Nath) ने मुरैना में (Poisonous liquor) से 10 लोगों की मौत होने के मामले को लेकर (CM Shivraj) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी व गुमराह करने वाली बाते ? भाजपा सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं, सारी कार्रवाई दिखावटी।

ये भी पढ़े :  ग्वालियर में  BSC Nursing के परिणाम में हुआ फर्जीवाड़ा को लेकर दो कर्मचारी सस्पेंड  

कमलनाथ ने आगे लिखा है कि प्रदेश में बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं, जिन माफ़ियाओ को हमने नेस्तनाबूद किया था, आज वो (BJP Government)आते ही फिर मैदान में आ गए हैं। शराब माफ़ियाओ का कहर जारी, पहले उज्जैन में 16 जान लेने, अब मूरैना में शराब माफियाओ ने 10 के करीब लोगों की जाने ली। शिवराजजी, शराब माफ़िया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करें।

ये भी पढ़े :  CONGRESS नेता पर अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री का दुष्कर्म का आरोप, FIR दर्ज 

गौरतलब है कि कल एक पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें शराब और चिकन परोसा गया था। शराब पीने के बाद पार्टी में आए सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी थी। सभी लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां कल ही 7 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, आज सुबह 3 और लोगों की मौत हो गई।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here