मुरैना जहरीली शराब 12 लोगों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

0
142
death of Morena
death of Morena

ग्वालियर | मध्यप्रदेश के मुरैना में मंगलवार को जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा 10 के पार हो गया है। सोमवार को चार लोगों की मौत हुई थी जबकि मंगलवार सुबह तक कुल 10 लोग दम तोड़ चुके हैं। मरने वालों में 7 लोग मानपुर तहसील के पृथ्वी गांव और छेरा गांव के हैं जबकि तीन लोग सुमावली के पावली गांव के हैं। अभी पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़े :  ग्वालियर में  BSC Nursing के परिणाम में हुआ फर्जीवाड़ा को लेकर दो कर्मचारी सस्पेंड  

मुरैना में शराब पीने के बाद मौत से मंगलवार सुबह से हंगामा मचा हुआ है। जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस के बाहर काफी संख्या में लोग मौजूद हैं। लोगों ने पुलिस पर अवैध शराब न पकड़ने और खुलेआम शराब बिकने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। किसी तरह पुलिस ने स्थिति को संभाला मानपुर छैरा गांव के राम कुमार किरार पुत्र छोटेलाल,दिलीप शाक्य, धर्मेन्द्र सिंह, जीतेन्द्र जाटव, सरनाम किरार, केदार सिंह पुत्र हुकुम सिंह और मुकेश पुत्र साहब सिंह किरार की मौत हुई है, जबकि सुमावली के पावली में दो सगे भाई बंटी पुत्र पंजाब सिंह, जीतेन्द्र सिंह के अलावा रामनिवास की मौत हुई है।

ये भी पढ़े :  मुरैना में ज़हरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर  

सबसे पहले सोमवार दोपहर पृथ्वीपुर गांव में जहरीली शराब से जीतेंद्र यादव की हालत बिगड़ गई थी। परिजन उसे इलाज के लिए लेकर निकले। पहले जिला अस्पताल मुरैना पहुंचे। हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर इलाज के लिए ले जाने लगे, पर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जीतेंद्र का शव लेकर परिजन गांव पहुंचे तब पता लगा कि गांव में शराब पीने से राजकुमार यादव, सरनाम, दीपेश, बृजकिशोर, ध्रुव यादव, दिलीप शाक्य, धर्मेंद्र यादव सहित अन्य की भी हालत बिगड़ गई है। कुछ देर बाद दिलीप शाक्य, ध्रुव यादव और केदार यादव की भी मौत हो गई है। मंगलवार सुबह तक यहां कुल 7 लोगों की मौत शराब पीने के बाद बीमार होने पर हुई है।

ये भी पढ़े :  CONGRESS नेता पर अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री का दुष्कर्म का आरोप, FIR दर्ज   

सुमावली के पावली गांव में रात 12 बजे गांव के 31 वर्षीय जीतेंद्र गुर्जर, 34 वर्षीय रामनिवास गुर्जर और बंटी गुर्जर पुत्र पंजाब सिंह गुर्जर की मौत की खबर मिली। मौत की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रवि गुर्जर मौके पर पहुंचे। गांव के लोगों ने उन्हें बताया कि मरने वाले सभी एक पार्टी में गए थे जहां शराब के बाद चिकन परोसा गया था।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here