बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का पूर्व सीएम कमलनाथ का दौरा: प्रदेश सरकार से किया सवाल, बाढ़ से नुकसान की भरपाई कब तक होगी

0
153
kamalnath gwalior flood

ग्वालियर। चंबल अंचल में आई भीषण बाढ़ के बाद जहां एक और जनता बाढ़ की त्रासदी को झेल रही है। उसे सरकार की ओर से मिलने वाली मदद की दरकार है। लेकिन इस बीच ग्वालियर चंबल अंचल में बाढ़ के बहाने सियासत तेज हो गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ शनिवार को ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर पहुचे हैं। वह हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा कर रहे है।

बाढ़ क्षेत्रों का दौरा करने के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में कहां है,कि ग्वालियर-चम्बल संभाग में बाढ़ प्रभावित इलाकों को लेकर राज्य सरकार से एक ही सवाल है,कि बाढ़ पीड़ितों को राहत कब मिलेगी। क्योंकि उनके पास ना तो घर है और ना खाने के लिए कुछ है। मैं ग्वालियर-चम्बल संभाग के दौरे पर हूं, हेलीकॉप्टर से हालात देखें। शो मैन की राजनीति, ड्रामे की राजनीति से कुछ नही होगा। शिवराज जी मीडिया के सामने आए और बताये कितना नुकसान हुआ है। उसकी भरपाई कब तक होगी। आपदा का पहले से पता था, अचानक नही आई है।

गृहमंत्री को बताया ड्रामेबाज

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में प्रदेश सरकार और उनके मंत्रीयो पर जुबानी हमला करते हुए कहा, कि बीजेपी के झूठ को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर लोग समझ गए है। नरोत्तम मिश्रा के एयर लिफ्टिंग को लेकर उन्होंने कहा कि ये ड्रामे की राजनीति है, इससे कुछ नही होंने वाला है। इससे उन्हें वोट नही मिलने वाला है। सब लोग जानते है, नरोत्तम मिश्रा कितने बड़े ड्रामेबाज है। वही नकुल नाथ पर उन्होंने कहा,कि कांग्रेस मे वंशवाद नहीं है। नकुल नाथ केवल छिंदवाड़ा तक सीमित है। मैंने उन्हें कहीं नहीं भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here