गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में समीक्षा बैठक कर दिए ये निर्देश, कांग्रेस पर कही ये बड़ी बात

0
131

इंदौर। इंदौर पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमेजन के खिलाफ FIR कराने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह कंपनी पर केस के आदेश जारी कर चुके हैं। कंपनी पर जहर और गांजे की डिलीवरी जैसे गंभीर आरोप हैं। इंदौर में 18 साल का लड़का अमेजन से ऑनलाइन जहर मंगाकर सुसाइड तक कर चुका है।

 

गृहमंत्री ने गुरुवार को कहा कि इंदौर के केस में उन्होंने अमेजन के अधिकारियों को नोटिस देकर तलब करने को कहा है। अगर वे नहीं आते हैं तो पुलिसवाले तरीके से उन्हें लाया जाएगा। ऐसे कैसे कोई हथियार, गांजा और जहर सप्लाई कर सकता है। ऐसी ई-कॉमर्स साइट्स के खिलाफ जल्द मध्य प्रदेश में नीति लाएंगे। बंदिश लगाने के लिए इसे केंद्र के पास भेजा जाएगा।

 

 

गृहमंत्री ने इसी हफ्ते इंदौर-भोपाल में कमिश्नर प्रणाली लागू करने की भी बात कही। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसका खाका तैयार कर विधि विभाग को भेजा जा चुका है। वहां से लेटर आने के बाद ही तुरंत आदेश दे दिया जाएगा।

 

 

टंट्या भील के कार्यक्रम में 1 लाख लोग जुटाने का दावा BJP 4 दिसंबर को टंट्या भील के बलिदान दिवस पर भव्य कार्यक्रम कराने जा रही है। गृहमंत्री ने इसमें 1 लाख लोगों के जुटने की बात कही है। उन्होंने बताया कि यात्रा पहले धार आएगी, फिर इंदौर आएगी, यहां से महू जाएगी।

 

 

दिग्विजय के लिए बोले- कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने कहा कि कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता। दिग्विजय ने गृहमंत्री के क्षेत्र डबरा में बस कंडक्टरों से 20-20 रुपए वसूलने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here