गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस मनगढ़ंत और झूठा आरोप लगाती, हम कांग्रेस की तरह नहीं है

0
115
lashed out at Kamal Nath
narottam mishra

भोपाल। Home Minister नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज एक बात सिद्ध हो गई है कि हमेशा से कांग्रेस मनगढ़ंत और झूठा आरोप लगाती है। कांग्रेस हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि जो राम पूरे भारत के रोम रोम में रमे हुए हैं उनके बारे में झूठा आरोप लगाए अब तो फैसला आ गया है और सिद्ध हो गया कि कांग्रेस झूठे आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कैडरबेस पार्टी है और लगातार कार्यकर्ताओं से संपर्क का दौर चलता रहता है इसलिए चुनाव होना जरूरी नहीं है हम कांग्रेस की तरह नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी चुनाव के समय ही निकलते हैं।

ये भी पढ़े : अमिताभ बोले में ऑर्गन डोनर, एक यूजर ने लिखा आप नहीं कर सकते ऑर्गन डोनेट

पहले भी दिया था बयान 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने ट्वीट कर मंत्री नरोत्तम मिश्रा के ट्वीट पर तंज कसा था, कांग्रेस ने कहा कि चलो कम से कम मोदी जी का तो मान रखा, वैसे 25 विधायकों से सौदा करके सरकार गिराना, विपरीत परिस्थितियों में उपचुनाव का बोझ डालना, संविधान और लोकतंत्र की भावनाओं के विपरीत है।

आशा है आप इसके लिये भी खेद प्रकट करेंगे।

प्रदेश की जनता से सच्चाई का साथ देने की अपील करेंगे।

ये भी पढ़े : बाबरी मस्जिद मामले के सभी आरोपी बरी, रामलला को दिया धन्यवाद

नरोत्तम मिश्रा का मास्क ना पहनने पर ट्वीट

बता दे कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है, यह माननीय प्रधानमंत्री की भावना के अनुरूप नहीं था, मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं, मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा और समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करे। “मास्क के बारे में मेरा बयान पूर्णतः गलत और माननीय प्रधानमंत्री जी की भावनाओं के विपरीत था। अपने शब्दों को लेकर मुझे भी बेहद आंतरिक पीड़ा महसूस हुई है। मैं खेद प्रकट करते हुए सभी से मास्क पहनने के लिए कहूंगा।

covid से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील करता हूँ।”

ये भी पढ़े : Shahrukh Khan की बेटी का ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, सुहाना ने दिया करारा जवाब

Daily updates के लिए अभी डाउनलोड करे : MP Samachar Mobile App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here