आरक्षक के साथ की झूमाझटकी कर दी अश्लील गालियां, इन नेताओं पर हुई एफआईआर 

0
389

खंडवा। खंडवा में शराब दुकान पर विवाद की सूचना पर पहुंचे पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ झूमाझटकी की गई। अशोभनीय व्यवहार कर शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए गालियां दी। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे, जिसके बाद मामला शांत हुआ। आरक्षक की शिकायत पर थाना कोतवाली में आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई। तीनों आरोपी महावेदगढ़ के नेता है।

 

पुलिस के अनुसार, भगतसिंह चौक निवासी आकाश ठाकुर, संजय नगर निवासी निखिल देवारे समेत एक अन्य के विरुद्ध कॉन्स्टेबल चेतनसिंह चौहान से विवाद के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। मामला, 29 जुलाई की रात सवा 11 बजे का है। माता चौक स्थित शराब दुकान पर विवाद का पाइंट मिलने पर कोतवाली पुलिस पहुंची थी। जिसमें आरक्षक चेतनसिंह चौहान भी शामिल थे। टीआई बीएल अटाेदे का कहना है कि, शिकायतकर्ता आरक्षक के साथ आरोपियों ने झूमाझटकी कर गालियां दी। वहीं उनके द्वारा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई गई। इधर, विवाद की वजह शराब दुकान पर चखने का विवाद बताया गया। शराब दुकान के ठेकेदार ने पुलिस को सूचना दी थी।

 

इधर, महादेवगढ़ नेता आकाश ठाकुर का कहना है कि मैं और मेरा दोस्त निखिल किसी काम से माता चौक तरफ गए थे। शराब दुकान के बाहर पुलिस देख हम लोग वहां खड़े थे। हमने तो किसी प्रकार का विवाद नहीं किया। एफआईआर कब और किसने की, यह हमें नहीं पता। हम लोग हिंदू संगठन के नेता है, इसलिए पुलिस हम पर जानबूझकर कार्रवाई कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here