IPL सट्टा-आधी रात को हरिशंकरपुरम में 19 लाख नगदी के साथ 3 बुकी पकड़े

0
202
ipl betting in gwalior

ग्वालियर : क्राइम ब्रांच डीएसपी नत्नेश सिंह तोमर को बीती रात एसपी अमित सांघी ने आईपीएल (IPL) के सट्टे की धरपकड़ का पॉइंट दिया। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम शहर की पॉश कॉलोनी हरिशंकरपुरम पहुंची। यहां व-21 मकान नंबर में क्रिकेट का सट्टा चलने की खबर थी। इस सूचना पर पुलिस ने मकान में दबिश दी।  

यह भी पढ़े : 63 लाख 51 हजार से अधिक मतदाता करेंगे मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर फैसला  
यहां कमरे में तीन युवक मैच का सट्टा लगाते दिखे। पुलिस ने युवकों के लैपटॉप को देखा तो उसमें 99 हब डॉट कॉम वेबसाइट खुली थी। जो मैच का सट्टा लगाने के लिये अक्सर बुकी इस्तेमाल करते है। इन सभी के पास मोबाइल फोन भी मिले जो ग्राहकों से दाव लेने के लिए इस्तेमाल हो रहे थे। पास में एक लाल डायरी भी मिली जिसमें ग्राहकों का हिसाब लिखा जा रहा था। कमरे की तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से 19 लाख रुपए नगद बरामद हुए। सट्टा मोहित अग्रवाल के मकान में चल रहा था।
इस पूरे गोरखधंधे में शहर के चुनिंदा गुटखा कारोबारियों की खास भूमिका रही है। बताया गया कि पकड़े गये सटोरिये अच्छे परिवारों से है। इनके पास शहर के कई व्यापारी दबाव लगाने के लिए संपर्क में रहते थे। एक गुटखा कारोबारी क संरक्षण में यह गोरखधंधा चलने की सूचना मिली। जानकारों की माने तो पुलिस को मैसेज करने की गांरटी उसी ने ले रखी थी।19 लाख रुपए नगद, तीन मोबाइल फोन, एक लैपटॉप चार्जर के साथ डायरी और पेन।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here