जीतू पटवारी ने कहा – आर्थिक संकट है फिर भी विधायकों के टेक्स सरकार भर रही

0
428
Jeetu Patwari
Jeetu Patwari

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में अनलॉक 4 लागू होने के बाद से कोरोना वायरस ने तेज रफ्तार पकड़ ली है। लगातार प्रदेश में कोरोना के चौकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। वही प्रदेश में बढते कोरोना के मामलो को लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पहले लोकतंत्र की हत्या कर सरकार बनाई हैं, अब कोरोना के संक्रमण की भयानक स्थिति में उन्हे संक्रमित लोगो को भगवान भरोसे छोड दिया है। मंत्रियों का इनकम टैक्स सरकार द्वारा भरे जाने पर पटवारी ने कहा कि जनता के लिए सरकार के पास पैसा नही है, मंत्रियो के इनकम टैक्स भरने के लिए सरकार के पास बजट है। सरकार इन फैसलों को तत्काल वापस ले ऐसी जीतू पटवारी ने मांग की हैं।

जीतू पटवारी ने कहा की लोकतंत्र के हत्यारो ने मध्यप्रदेश की जन सेवा करने के लिए ये गद्दारी की है।  दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उन्ही गिरहो  लोगों को कहा की जब तक सत्ता है तभी तक मौज मस्ती, मान सम्मान है। ये चली गई तो सब चला जायेगा, इसलिए चुनाव में गंभीरता से काम करो। वो गद्दार गिरहो पहले बताता था जनता को की हमने जनता की सेवा के लिए काम किया और आज इनका चेहरा सामने आया की ये मौज मस्ती के लिए किया गया है। आज इनकी सच्चाई लोगो के सामने है।

उन्होंने आगे कहा लगभग 325 परिवार के लोग मौत के घाट चले गए, और लगभग 24000 परिवारजन इस महामारी की चपेट में है। जिस परिवार में कोरोना का मरीज मिल गया उनकी वेदना को समझो, हॉस्पिटल में बीएड नहीं मिल रहा, ख़राब खाना मिल रहा। एक तरह से उन परिवार वालो को और मध्यप्रदेश की जनता को कहे दिया, आपको मरना है मर जाओ। हम अब आपका साथ नहीं दे सकते। सरकार की कमर टूटी हुई है आर्थिक संकट हैं, जीएसटी का मध्यप्रदेश का पैसा अभी तक आया , यह बात खुद मुख्यमंत्री कहे चुके है, फिर भी यहाँ प्लेन खरीदा जा रहा हैं। कितनी राक्षसी प्रवर्ति, कितनी हैवानियत, कितनी निर्दयता हो सकती है किसी सरकार की ये शिवराज सिंह ने बताया है। उत्तरप्रदेश के विधायकों कि सेलरी कटी और यहाँ टेक्स सरकार दे रही है। ये धार्मिक और लोगों की भावनाओ से चुनाव लड़ने वाली सरकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here