ग्वालियर में मेला लगेगा छूट का भी प्रयास करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया , कही ये बात 

0
363
Gwalior
Gwalior

ग्वालियर | पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ग्वालियर के गौरवशाली माधवराव सिंधिया व्यापार मेले का आयोजन अवश्य होगा। मेरी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से बात हुई है और हम सामुहिक प्रयास करेंगे कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी आरटीओ टैक्स में 50 प्रतिशत की छूट मेला आयोजन अवधि में प्राप्त हो। मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी से बात करूंगा और आप लोगों की इस मांग को पूरा कराने का प्रयास करूंगा।


पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने माधवराव सिंधिया ग्वालियर व्यापार मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र भदकारिया, महामंत्री महेश मुदगल, उमेश उप्पल, अनिल पुनियानी के साथ कैट के जिला संयोजक दीपक पमनानी, जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता, संयुक्त सचिव मयूर गर्ग, अशोक शर्मा आदि ने जयविलास परिसर में मुलाकात की

 
इस प्रतिनिधिमंडल में ऑटोमोबाइल व्यवसाई हरिकांत समाधिया, चरनजीत नागपाल, संजय गर्ग ने मेले के कारोबार के संबंध में विस्तृत जानकारी ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को दी और बताया कि यदि मेले में इस वर्ष छूट प्राप्त होती है तो ये कारोबार गत वर्ष से भी अधिक होगा, क्योंकि इस वक्त पूरे भारत में सर्वाधिक ऑटोमोबाइल व्यापार मध्यप्रदेश में हुआ है। 


कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के पदाधिकारियों ने बताया कि शीघ्र ही हम मेले में आरटीओ छूट के संबंध में नई दिल्ली जाकर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से भी मुलाकात करेंगे और ये विश्वास है कि इस वर्ष मेले का आयोजन कोविड-19 के प्रॉटोकोल में बेहतर तरीके से होगा। साथ ही आरटीओ छूट के साथ कारोबार में भी वृद्धि होगी।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here