सिंधिया ने खोली कांग्रेस की बड़ी पोल कांग्रेस में अभी तक जो अंदर चल रहा था, वो अब सड़क पर आ गया 

0
433
Scindia
Scindia

ग्वालियर : कांग्रेस में जो अभी तक अंदर चल रहा था, अब वह सड़क पर आ गया है। कांग्रेस राज्य में नाकाम रही है। वह जनता के हित में आने वाली योजनाओं पर विरोध के सिवा कुछ नहीं कर रही। रविवार दोपहर जयविलास पैलेस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद यह बात राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मंत्री लाखन सिंह के कमल नाथ पर दिए बयान पर पूछे जाने के बाद कही। उनका कहना था कि वह उन नेताओं में से नहीं हैं, जो दूसरे दल पर टिप्पणी करें। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का सेवक हूं।

 

रविवार को राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर प्रवास पर हैं। सुबह 10.30 उन्होंने महल में कार्यकर्ताओं और समर्थकों से चर्चा की। साथ ही, उनकी बैठक लेकर आगे की रणनीति बनाई है। कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं में वह लोग ज्यादा थे, जो कांग्रेस से सिंधिया के साथ भाजपा में आए थे। यहां सभी से एक-एक कर मुलाकात की और उनके हाल चाल जाने हैं। साथ ही, कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याओं को भी रखा, जिस उन्होंने तत्काल मदद का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर व्यापार मेला लगेगा इसको लेकर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

 

जयविलास पैलेस में सिंधिया ने रविवार को जेएएच के मल्टी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के उन डॉक्टरों का सम्मान किया, जिन्होंने कुछ दिन पूर्व आईसीयू में आग लगने के बाद सभी 9 मरीजों को सुरक्षित निकालते समय जान की परवाह नहीं की थी। उसमें वह दोनों महिला डॉक्टर निलिमा सिंह और डॉ. निलिमा शामिल रहीं।

सिंधिया से रविवार को महल में व्यापारियों ने भी मुलाकात की। एमपीसीसीआई के पदाधिकारियों ने केन्द्र सरकार, राज्य सरकार और जिला प्रशासन से संबंधित समस्याओं और सुझाव के संबंध में पत्र सौंपा। साथ ही, चेंबर में चर्चा पर आने लिए निवेदन भी किया है। व्यापारियों की ओर से मिलने वालों में चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, मानसेवी सचिव डॉ. प्रवीण अग्रवाल, कोषाध्यक्ष वसंत अग्रवाल प्रमुख रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here