कमलनाथ का BJP के कार्यकर्ताओं पर तंज, बीजेपी नोटों की सरकार है 

0
106
Government of BJP
मध्यप्रदेश |  में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होगी. मतदान से 5 दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक संदेश जारी कर अपने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि चुनाव के आखिरी दिनों में आपको अपनी पूरी ताकत लगा देनी हैं. और जनता तक ये संदेश पहुंचाना है, कि बीजेपी की सरकार बोली लगाकर बनाई गई नोटों की सरकार है. 
 
 
 
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से संदेश के जरिए अपील करते हुए कहा कि चुनाव के आखरी दिन चल रहे हैं. सभी कार्यकर्ता आखरी दिनों में अपना घर, परिवार, काम भूलकर मतदाता तक ये बात पहुंचाएं, कि ये सरकार बोली और खरीद फरोख्त की सरकार है. चुनाव ये किसी प्रत्याशी का नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है. ये चुनाव सच्चाई और झूठ का है. ये चुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है, इसलिए जनता इन खरीद- फरोख्त करने वाले लोगों को सबक सिखाए. कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सभी विधायकों पर पैसे लेकर पार्टी छोड़ने का आरोप लगाया है.
 
 
 
 
 पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी कई बार मंच से बीजेपी सरकार को नोटों की सरकार कह चुके हैं और विधायकों की बोली लगाकर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए कमलनाथ ने एक बार फिर अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है, कि वो जनता को बताएं कि किस तरीके से भारतीय जनता पार्टी ने नोटों के सहारे सरकार बनाई हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here