सिंधिया ने दी पायलट को नसीहत कहा, सही मास्क लगाओ

0
314
scindia-sachin

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अंतिम चरण का प्रचार जोरों पर है। उपचुनाव में जहां नेता एक-दूसरे पर विवादित बयान दे रहे हैं। वहीं, एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई जिसे देखकर लोग हैरान हैं। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) के गढ़ ग्वालियर-चंबल में प्रचार के लिए कांग्रेस के सचिन पायलट पहुंचे हैं। इस दौरान सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) के बीच मुलाकात हुई।

बीजेपी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि सचिन पायलट का मध्य प्रदेश में स्वागत है।

ये भी पढ़े : शिवराज सिंह हेलीकॉप्टर से आएंगे रायसेन, जनसभा को करेंगे सम्बोधित

पायलट और सिंधिया थे अच्छे दोस्त –

वहीं, पायलट ने ग्वालियर-चंबल की गुर्जर बाहुल्य सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार के लिए जनसभाएं की, लेकिन उन्होंने एक बार भी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) का नाम नहीं लिया। उनके पार्टी बदलने पर सिर्फ इतना कहा कि जिसकों जहां जाना है जाए। सचिन पायलट ने भाजपा और शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला, लेकिन अपने भाषण में उन्होंने एक बार भी सिंधिया का नाम नहीं लिया। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट अच्छे दोस्त हैं। राजस्थान में मचे सियासी घटनाक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) ने सचिन पायलट का खुला समर्थन किया था।

दोनों एक साथ केन्द्र में मंत्री भी थे।

ये भी पढ़े : By-election से पहले मिला सपा को झटका, सपा के यह नेता हुए बीजेपी में शामिल 

मास्क को लेकर की टिप्पणी –

एक समय के जिगरी दोस्त सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को ग्वालियर एयरपोर्ट की लॉबी में अचानक मिल गए। दोनों ने एयरपोर्ट लॉबी में एक दूसरे का हालचाल जाना। इस बीच सिंधिया (Scindia) ने पायलट के कंधे पर हाथ रखकर मास्क की तरफ इशारा करते हुए कहा यह मास्क ठीक नहीं है। पायलट बोले ये एन-95 मास्क है। जिसके जवाब में सिंधिया ने कहा- लेकिन इसमें फिल्टर लगा है।

हानिकारक हो सकता है।

ये भी पढ़े : कांग्रेस के प्रत्याशी पर FIR दर्ज, जानिए क्यों और क्या है मामला

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here