LJP के नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन

0
499
ram vilas paswan

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) पिता जामुन पासवान ने ली अंतिम सांस ली हैं। उनका 74 साल की उम्र में दिल्ली में निधन हो गया। उनके पुत्र चिराग पासवान ने इस बात की पुष्टि की। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) अस्पताल में भर्ती हैं। दिल्ली के एक अस्पताल में पासवान का इलाज चल रहा है। एलजेपी के अध्यक्ष और पासवान के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बताया कि शनिवार देर रात उनका दिल का ऑपरेशन किया गया है।

यह भी पढ़े : 63 लाख 51 हजार से अधिक मतदाता करेंगे मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर फैसला  

बता दे कि रामविलास पासवान प्रधानमंत्री मोदी के काफी करीबी रहे है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कैबिनेट सहयोगी रामविलास पासवान के निधन पर शोक जताया है। पासवान के निधन को निजी क्षति बताते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि वह अपने दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकते।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘दुख को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। देश में ऐसी खाली जगह बनी है जो शायद कभी भी न भर पाए। राम विलास पासवान का निधन मेरे लिए निजी क्षति है।मैंने एक दोस्त, मूल्यवान सहयोगी और एक ऐसे शख्स को खो दिया जो हर गरीब से गरीब व्यक्ति को सम्मानजनक जीवन की तरफ बढ़ाने के लिए बेहद जुनूनी थे।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here