केंद्र मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कमलनाथ,दिग्विजय पर कसा तंज,जाने क्या है मामला

0
110
lambasted Kamal Nath, Digvijay,
Narendra Singh Tomar
मध्य प्रदेश:धार में उपचुनाव की जंगा को लेकर कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर आरोप लगा रहें है कमलनाथ के बयान में इमरती देवी आइटम कहा था उस को लिकर हड़कंम मचा है मध्यप्रदेश उपचुनाव को लिकर केंद्र मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कमलनाथ पर साधा निशान और बोले कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है इसलिए महिलाएं आइटम नजर आ रही हैं कमलनाथ को और दिग्विजय सिंह पर बोले तोमर की दिग्विजय सिंह और कमलनाथ महिलओ का अकम्मान करते है और कांग्रेस के पास कोई काम नहीं है |
इस दौरान केन्द्रीय मंत्री तोमर ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में दम बचा नहीं है, उपचुनाव में कांग्रेस बुरी तरह हारेगी। वहीं, ग्वालियर-चम्बल उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने 2018 के चुनाव में किसान कर्जमाफी का वादा किया था। कमलनाथ ने किसान कर्जमाफी को लेकर वादाखिलाफी की, कर्जमाफी न होने के चलते कांग्रेस में आंतरिक विरोध हुआ है। कमलनाथ की 15 माह की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था।  
मध्य प्रदेश में जारी उपचुनाव के बीच कांग्रेस नेता कमलनाथ के द्वारा बीजेपी उम्मीदवार को लेकर दिए गए बयान से सियासत गरमा गई है। बीजेपी नेता और नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि यह कांग्रेस की नीति है। पहले दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेता मीनाक्षी नटराजन को लेकर कहा था और अब कमलनाथ बीजेपी नेता इमरती देवी को ‘आइटम’ बता रहे हैं। कमलनाथ ने डाबरा में कांग्रेस उम्मीदवार सुरेश राजे के पक्ष में एक रैली के दौरन बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी के लिए कहा था, ‘ये क्या आइटम है’। इसपर पलटवार करते हुए तोमर ने साधा निशान  ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी कभी महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकती है।   
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here