पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने ग्वालियर में डाल दिया है डेरा 

0
184
Mp Election pc sharma
Mp election/Gwalior – उपचुनाव को लेकर अब कांग्रेस ने विधानसभा के हिसाब से अपने नेताओं की जमावट शुरू कर दी है। इसके तहत जिन नेताओ को संबंधित विधानसभा में भेजा जा रहा है उनको यह भी जिम्मेदारी दी गई है कि जो कांग्रेसी नाराज है उनको मनाकर मैदान में लाया जाएं। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कुलदीप इंदोरिया एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने शनिवार को ग्वालियर आकर डेरा डाल लिया है।
 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव ग्वालियर चुनाव प्रभारी कुलदीप इंदोरिया एवं पूर्व मंत्री 16 ग्वालियर विधानसभा के प्रभारी पीसी शर्मा ने ग्वालियर पहुंचते ही संगठन की तैयारी, कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव प्रचार अभियान, जनसम्पर्क, पोलिगं बूथ, मतदान केन्द्र पर कार्यरत कार्यकर्ताओं की जानकारी एकत्रित की।

दोनो नेता अब जल्द ही चुनाव अभियान में तेजी लाने के निर्देश देगें। इन दोनो नेताओ के पास यह भी जिम्मेदारी रहेगी कि जो कांग्रेस से नाराज चल रहे है उनको मनाकर समर्थन में लाया जाएं। नाराज कौन है इसकी जानकारी शहर कांग्रेस अध्यक्ष के साथ ही कांग्रेस प्रत्याशियो से ली जाएगी।

जनसंपर्क की प्रतिदिन जानकारी पहुंचाने के निर्देश

उप चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी भले ही पसीना बहा रहे हो, लेकिन शहर कांग्रेस अध्यक्ष फिलहाल सिर्फ दफ्तर में बैठकर कागजी खानापूर्ती करने में लगे हुए है। जो कांग्रेसी नाराज है उनको मनाने का भी प्रयास शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने नहीं किया है। 

साथ ही कार्यकर्ताओ को सम्मान देने के मामले में भी वह काफी पीछे है जिसके कारण कार्यकर्ता खासा नाराज है। अब ऐसे में बाहर से जो नेता आ रहे है उनको वह कितनी सही जानकारी देते है यह तो समय ही बताएगा, लेकिन कांग्रेसियो के बीच चर्चा है कि शहर कांग्रेस अध्यक्ष सही जानकारी भी नहीं देगें। दफ्तर में बैठकर हर रोज नए निर्देश दिए जाने का क्रम जारी है।

इसके तहत अब ग्वालियर पूर्व एवं ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्षो को पत्र भेज कर कहा है कि अपने-अपने क्षेत्र में जनसम्पर्क अभियान चलांए और प्रतिदिन की रिपोर्ट शहर जिला कांग्रेस कमेटी उपलब्ध कराए।

दक्षिण के कांग्रेसी तीनो विधानसभा में प्रचार के लिए जाएंगे

शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता एवं दक्षिण विधानसभा के विधायक प्रवीण पाठक के आतिथ्य में एक बैठक हुई। इस बैठक में विधायक पाठक ने कहा कि दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जिले की तीनो विधानसभा में जाकर प्रचार अभियान चलाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here